Home » कल्चर » American pizza restaurant chain Domino’s has unveiled its product refresh in India which includes new soft crust, more toppings and cheese a
 

अब जीभ पर नहीं मिलेगा पिज्जा का पुराना ज़ायक़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2017, 17:23 IST

संगठित पिज्जा सेगमेंट में बाजार अग्रणी डॉमिनोज पिज्जा ने मंगलवार को अपने एक सबसे महत्वपूर्ण उत्पाद को ताजगीपूर्ण अंदाज में पेश किया. इसके अंतर्गत इसके सभी पिज्जा के स्वाद को पहले से अधिक बेहतर बनाया गया है लेकिन इनकी कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

इसके पिज्जा में हुए सुधारों में एक नया सॉफ्ट एवं टेस्टी क्रस्ट, ज्यादा एवं पहले से बड़ी टॉपिंग्स, अधिक चीज और एक नये हर्बियर टोमैटो सॉस का इस्तेमाल शामिल है. इस नये सॉस को कैलिफोर्निया से आयात किये गये टमाटरों से बनाया गया है. 

ऑल न्यू डॉमिनोज पिज्जा के लॉन्च को एक व्यापक विज्ञापन अभियान के माध्यम से प्रचारित किया जाएगा. इसके प्रचार के लिए टेलीविजन, डिजिटल, प्रेस एवं रेडियो में विज्ञापन दिखाये जायेंगे. इसके साथ ही इसके मौजूदा ग्राहकों को लक्षित कर उन तक पहुंच बनाने का प्रयास भी किया जायेगा. 

डॉमिनोज पिज्जा का लुक अब बिल्कुल नया होगा और इसकी पेशकश एक आकर्षक ब्लू एण्ड व्हाइट पैकेजिंग में की जायेगी. इस पैकेजिंग पर यह भी दिखाया जायेगा कि नये डॉमिनोज में क्या बदलाव किये जा रहे हैं. पिज्जा में इन सुधारों के बावजूद डॉमिनोज पिज्जा की कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जायेगा और इससे कंपनी को ग्राहकों को अधिक बेहतर सेवायें प्रदान करने में मदद मिलेगी.

नये लॉन्च के बारे में बताते हुये जुबिलेंट फूडवर्क्‍स लिमिटेड के सीईओ प्रतीक पोटा ने कहा, " हम ग्राहकों के फीडबैक के आधार पर उत्पाद को बेहतर बनाना चाहते थे. हम ग्राहकों को उनके पैसों का बाजिव मूल्य प्रदान करना चाहते थे. हमने यह सुनिश्चित किया कि लागत में कमी कर और अधिक दक्षता प्रदान कर इन सभी लक्ष्यों को प्राप्त किया जा सके. इस रणनीति के एक हिस्से के रूप में हमें आज हमारे पिज्जा में अब तक के सबसे बड़े अपग्रेड का अनावरण करते हुये बेहद खुशी हो रही है. नये एवं पहले से बेहतर डॉमिनोह्यज पिज्जा में पहले से अधिक सॉफ्ट एवं टेस्टी क्रस्ट, ज्यादा और बड़ी टॉपिंग्स, ज्यादा चीज एवं एक नया हर्बियर टोमैटो सॉस होग."

First published: 8 August 2017, 17:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी