Home » कल्चर » Arjun kapoor film Indias Most Wanted first look out Malaika Arora comment on it
 

अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का लुक हुआ आउट, मलाइका अरोड़ा ने किया ऐसा कमेंट कि..

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 13:10 IST
Indias Most Wanted

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं लेकिन थोड़ी देर पहले उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का लुक शेयर किया है. फिल्म में अर्जुन का इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है और कुछ-कुछ ये लुक उनकी फिल्म 'तेवर' से मैच हो रहा है. इसके अलावा फिल्म की कहानी राजकुमार गुप्ता ने लिखी है वहीं इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म का लुक जब अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो मलाइका अरोड़ा कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाई.

 

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर लुक शेयर कर लिखा,"आप सभी को इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड को पेश करते हुए गर्व हो रहा है. सच्ची कहानियों पर आधारित एक अविश्वनीय कहानी. टीजर कल आएगा." इस पर मलाइका अरोड़ा ने कमेंट बॉक्स में 'फायर' का इमोजी बनाया है. मलाइका का वैसे तो अर्जुन के हर पोस्ट पर कमेंट होता है लेकिन इससे लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर चल क्या रहा है.

 

जैसा कि इस लुक में अर्जुन की गुस्से से भरी आंखे दिख रही है और काफी स्ट्रॉन्ग लुक दिख रहा है. इसके बाद अर्जुन के लुक पर वरुण धवन ने लिखा,'आंखें'. परिणीति चोपड़ा ने लिखा,'फेस नहीं दिख रहा,बेस्ट'. संजय कपूर,'फराह खान को मूवी का बेसब्री से इंतजार है.' 

Malaika and Arjun

अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' में अमृता पुरी,राजेश शर्मा लीड रोल में दिखेंगे और इसका राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं. जो कि इससे पहले नो वन किल जेसिका और रेड जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. फिल्म का ट्रेलर और टीजर कल रिलीज किया जाएगा और फिल्म 24 मई को रिलीज होगी.

इसके अलावा अर्जुन के पास पिंकी फरार और पानीपत जैसी फिल्मों के ऑफर्स हैं. तो वहीं अर्जुन को लेकर खबरें चल रही है कि वो मलाइका अरोड़ा से इसी महीने शादी कर सकते हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने सभी खबरों को गलत बताया है और कहा है कि ये सब सिर्फ अफवाह है.

सलमान खान ने शेयर किया 'भारत' का नया लुक, लिखा- जितने सफेद मेरे बाल हैं उससे ज्यादा रंगीन मेरी..

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क सम्मेलन में किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मेरे साथ भी हुआ यौन शोषण और मुझे..

First published: 15 April 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी