Home » कल्चर » Astrology tips for good luck
 

घर से निकलते वक्त दिखे अगर ये संकेत, तो समझो होने वाली है अच्छे दिनों की शुरुआत!

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2021, 17:00 IST

अक्सर हमें कुछ अलग अलग संकेत मिलते हैं लेकिन हम कभी भी उन पर ध्यान नहीं दे पाते हैं. इनमें से कुछ संकेत को शुभ माने जाते हैं वहीं कुछ प्रभाव का असर हमारे जीवन में बहुत बुरा पड़ता है.

चलिए आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही संकेतों के बारे में.कहा जाता है कि अगर आप बाहर जाते हैं और आपको दूध का बर्तन दिख जाए तो समझ जाएं कि आपका कार्य सफल होने वाला है. इसके अलावा आपका दिन अच्छा बीतेगा.


भरे पानी का बर्तन दिखना भी शुभ संकेत होता है. इसी तरह आप बाहर जाते समय ऐसा हो जाए तो माना जाता है कि कार्य में सफलता मिलती है.

 

इसके अलावा वास्तु में ये भी बताया गया है कि छत पर आम की गुठली फेंकना शुभ होता है. यह धन लाभ और सफलता का संकेत माना गया है. इसके अलावा अगर कोई पक्षी कोई छल्ले जैसी चीज फेंकता है तो यह भी शुभ संकेत माना जाता है.

वहीं ये भी कहा जाता है कि जिस दिन आपका चेहरा ज्यादा ग्लो करें उस दिन से आपके अच्छे दिनों की शुरुआत होनी वाली है. वहीं घर से निकलते वक्त अगर गाय का बछड़े को दूध पिलाते हुए नजर आए तो ऐसा संकेत दिखाना शुभ माना जाता है.अगर रास्ते में धन लाभ का संकेत माना जाता है. वहीं शाम के समय मिले पैसों को मंदिर में दान कर देना शुभ माना गया है. 

शनिदेव की मंकर संक्रांति के दिन करें पूजा, दूर हो जाएगी सभी परेशानियां!

First published: 11 January 2021, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी