Home » कल्चर » Black Thread can change your life and make you rich in one second
 

आपको मालामाल बना सकता है एक मामूली सा काला धागा, बस करना होगा ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2019, 16:10 IST

आपने धन में वृद्धि होने के लिए अपनी हेल्थ से जुड़ी कई समस्याओं के लिए कई उपाय अपनाएं होंगे लेकिन उससे शायद ही कुछ हुआ है. लगभग आम लोग इसी से परेशान रहते हैं कि उनके घर में धन की कमी है और धन और कारोबार में कोई तरक्की नहीं हो रही है. तो वहीं अगर हम आपसे कहे कि सिर्फ एक काले धागे से आपकी जिंदगी से कई समस्याएं गायब हो जाएंगी. इसके अलावा आपके धन में भी वृद्धी होगी और आपके घर लक्ष्मी जी की कृपा भी होगी. आइये जानते है कैसे-

 

सिर्फ काले धागे को साथ रखने से कुछ भी नहीं होगा बल्कि अपको अपने हाथ में काला धागा बांधना पड़ेगा. वास्तु शास्त्र के अनुसार काले धागे को शनिवार के दिन अपने दाहिने हाथ में बांधने से नकारात्मकता दूर होती है. इससे आपको भाग्य का भी साथ मिलता है. इससे आप जीवन में तरक्की और धन हासिल करेंगे.

अगर आप काला धागा गले में पहनते है तो आपका स्वास्थ सही रहेगा. इससे बुरी नजर से भी बचाव होता है. इसे शनिवार को पहनना प्रभावशाली रहता है.

 देश के सबसे अमीर शख्स हैं मुकेश अंबानी उनके पास बेशकीमती हैं ये 5 चीजें

अगर मंगलवार के दिन हनुमान जी के चरणों में काला धागा छुआकर इसमें सिंदूर लगाया जाए तो इसका प्रभाव दोगुना हो जाता है. अब इसे पहनते समय इसमें नौ छोटी गांठें लगा लें. ऐसा करने से आपके दुश्मन आपसे दूर रहेंगे.

जिन लोगों के पैरों मे दर्द रहता है उन्हें भी काला धागा पहनना चाहिए. उन्हें शनिवार के दिन अपने बाएं पैर में काला धागा बांधना चाहिए. ऐसा करने से समस्या जल्द ही दूर हो जाएगी.

 IND vs NZ: अगर आज भारतीय टीम ने कीवियों की जमीन पर हासिल की होती जीत, तो बन जाता ये ऐतिहासिक रिकॉर्डदेश के सबसे अमीर शख्स हैं मुकेश अंबानी उनके पास बेशकीमती हैं ये 5 चीजें

वैसे काला धागा ऊष्मा भी पैदा करता है, इसलिए ये बुरी नजर से आपको बचाने में सहायक होता है. ये दूसरों की नेगेटिव वाइब्ज को आपसे दूर रखता है.

काला धागा ग्रह दोषों को दूर करने का भी काम करता है. इसलिए इसे किसी शुभ दिन धारण करने से राहु, केतु एवं शनि के प्रकोप से छुटकारा पाया जा सकता है. इससे जीवन में आने वाली मुसीबतें भी कम होती है.

कई बार लोग जाने-अनजाने चौराहे पर रखा हुआ सामान लांघ जाते हैं, जिसके चलते वो बीमार हो जाते हैं. इससे बचने के लिए भी काला धागा पहनना शुभ होता है. इससे बुरी शक्तियां आप पर कभी हावी नहीं हो सकेंगी.

नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप के इतने दिनों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे अब समझ आया कि..

अगर किसी की कुंडली में शनि दोष है तो उन्हें काले धागे में नौ गांठे बांधकर धारण करना चाहिए. इससे पहनते समय ॐ शनये नम: मंत्र का जाप करें. इससे धागा प्रभावशाली बन जाएगा.

अगर किसी पर भूत-प्रेत बाधा है तो उसे शनिवार के दिन भैरव मंदिर से लाया गया काला धागा पहनना चाहिए. ऐसा करने से आप मुसीबतों से सुरक्षित रहेंगे.

काला धाग पहनने से माइंड का फोकस भी बढ़ता है, क्योंकि ये नेगेटिविटी को दूर करके पॉजिटिविटी को बढ़ाता है. इसे बांधने से मानसिक परेशानियों से भी छुटकारा मिलता है.

सनी लियोनी अपने को-स्टार के साथ कर रही थीं Prank, खुद फंस गईं और फिर...

First published: 10 February 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी