Home » कल्चर » Good News: you have such marks in your hand, then you will get a government job soon
 

खुशखबरी: आपके हाथ में है ऐसे निशान, तो जल्द ही आपको मिलने वाली है सरकारी नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 November 2020, 15:22 IST

Palmistry Astrology: देश में बहुत सारे लोग भले ही ज्योतिषशास्त्र पर विश्वास ना करने की बात करते हों, लेकिन जैसे ही किसी को हाथ दिखाने की बारी आती है लोग जल्दी से अपना हाथ आगे कर अपनी किस्मत जानने की कोशिश करते हैं. ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक, हस्तरेखा से जीवन के कई पहलुओं के बारे में जाना जा सकता है.

ज्योतिषशास्त्र का कहना है कि हस्तरेखा के जरिए आपके वर्तमान से लेकर भविष्य की सभी जानकारी आसानी से जानी जा सकती हैं. आपकी हथेलियों में कुछ ऐसे निशान भी होते हैं, जिसके जरिए आप पता लगा पाते हैं कि आपको सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं. हाथ में कुछ ऐसे निशान होते हैं जो सरकारी नौकरी की तरफ इशारा करते हैं.

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, जिन लोगों की हथेलियों में सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है तथा इसपर कोई रेखा निकलते हुए गुरु पर्वत पर जाकर मिलती है. ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी जरूर मिलती है. आपकी हथेली के बुध पर्वत (सबसे छोटी उंगली के नीचे वाला हिस्सा) पर अगर कोई त्रिभुज की आकृति हो, तो समझ जाएं कि आपको कोई उच्च पद की प्राप्ति होने वाली है.

घर की खुशहाली के लिए इन बातों का रखें ध्यान, भूलकर भी इस दिशा में ना रखें तिजोरी

वहीं अगर आपके अंगूठे पर चक्र बना हुआ है तो समझ जाएं कि आप बहुत ही भाग्यशाली हैं. इसले अलावा जिनके अंगूठे पर चक्र होता है उनका किसी भी तरह का काम नहीं रुकता, ऐसे लोग अपने जीवन में बहुत ही जल्द सफल होते हैं. आपकी भाग्य रेखा अगर चंद्र पर्वत से शुरू होकर बिना कटे शनि पर्वत तक पहुंचती है, तो ऐसे व्यक्ति पर शनि देव की कृपा बरसती है. ऐसे व्यक्तियों को अपने जीवन में ऐशो आराम काफी आसानी से मिलता है.

डली के योग आपके जीवन में लाते हैं परेशानियों का भंडार, इन उपायों से कम करे प्रभाव

पूजा करते वक्त गलती से भी नहीं करनी चाहिए ये भूल, वरना भुगतना पड़ सकता है नुकसान!

First published: 24 November 2020, 15:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी