Home » कल्चर » If you are worried about your money fall down so be happy this is a good indication
 

अगर कभी जेब से इस तरह गिरे है पैसे तो आपके लिए है बड़ी खुशखबरी, जल्द होने वाले है धनवान

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 January 2019, 16:11 IST

हमारी जिंदगी में कई तरह की घटनाएं और परेशानियां रहती ही है फिर चाहे वो पैसे से जुड़ी समस्या हो या फिर कोई घरेलू मामला हो. अक्सर ज्यादातर लोग पैसों की समस्या से ही जूझते हुए मिलते हैं. फिर वो सैलरी कम हो या पैसे की कमी हो ऐसे में वो व्यक्ति अपनी ख्वाहिशें भी पूरी नहीं कर पाता. लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि अनजाने में हमारे पैसे जेब से गिरते है, या हमारे ही घर में कुछ ऐसी चीजें होती है जिनसे हमारी धन की बरकत नहीं होती. हम आपको बताने जा रहे है कि पैसे का गिरना अक्सर लोग बुरा मानते है लेकिन ऐसा नहीं है अगर आपके जेब से कभी भी पैसे गिरे है तो समझ लिजिए की अब आपकी किस्मत चमकने वाली है.

 

वास्तुशास्त्र के अनुसार,अगर आपकी जेब से पैसे गिरे है तो इसका मतलब है कि आप जिस भी काम से जा रहे है वो जरूर पूरा होगा. मतलब आप अपने कार्य में सफल होंगे. तो वहीं अगर आप किसी को पैसे दे रहे है और वो गिर जाए तो ये भी बुरा नहीं बल्कि अच्छा संकेत है कि अब आपके धन में बढ़ोत्तरी होने वाली है.

पैसे आने में सबसे बड़ी रुकावट हैं ये चीजें, अगर आपके घर में भी है तो तुरंत करें बाहर

इसके बाद अगर आप अपने कपड़े बदल रहे है और आपकी जेब से पैसे गिर जाए तो समझ जाइये कि आपके व्यवसाय में बढ़त होने वाली है और आप तरक्की की ऊंचाइयों को छूने वाले है. हमेशा से ही ये वास्तुशास्त्र नियम के अनुसार चले आ रहे हैं और इनका पालन करने से आपके आस-पास का वातावरण तो सही रहता ही है साथ ही आपके धम में भी बढ़त होती है.

First published: 25 January 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी