Home » कल्चर » If you doing these four things in daily basis then you will never become rich
 

किसी भी कीमत पर ना करें ये 4 काम, नहीं तो धन का होगा नाश और पाई-पाई को हो जाएंगे मोहताज

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 13:10 IST
Money

हर आदमी आजकल के महंगाई के जमाने में अमीर होने के सपने देखता है और हर कोशिश करता है कि पैसों में बरकत होती रहे. लेकिन हर कोशिश और मेहनत के बाद भी हमारे पास पैसे की कमी रहती हैं. इसकी खास वजह ये भी होती है कि कई बार हम जाने-अनजाने में कुछ ऐसी चीजें कर जाते हैं. जिससे हमेशा अंदाजा नहीं होता लेकिन पैसों की वहीं से हानि होना शुरू हो जाती है. आज हम आपको कुछ ऐसे 4 काम बताने जा रहे हैं जो कि अगर आप करते हैं तो भूल जाइये कि आप धनवान हो सकते हैं.

Tulsi

तुलसी- अगर आप शाम के वक्त तुलसी के पत्ते तोड़ते हैं तो आपके घर में पैसों की हमेशा ही कमी बनी रहेगी. तुलसी को हमारे यहां माता का दर्जा दिया जाता है और उनकी पूजा की जाती है और ऐसे में शाम को उन्हें तोड़ना गलत है. इससे धन की हानि होती है.

Broom

झाड़ू लगाना- अगर आप शाम को घर में झाड़ू लगाते हैं तो समझ जाइये कि लक्ष्मी जी आप से रुठ गई हैं. क्योंकि लक्ष्मी जी का वास शाम को घर में होता है और अगर आप झाड़ू लगाते हैं तो धन में बरकत नहीं होती. 

Beard

दाढ़ी कटवाना- अगर आप शनिवार या गुरुवार को दाढ़ी कटवाने जाते है तो सावधान हो जाइये क्योंकि इसकी वजह से ही आपके पैसों में बरकत नहीं हो रही है और लक्ष्मी जी आपके पास नहीं आ रही.

Voilence

हिंसा या गाली गलौज- अगर आप औरतों पर हाथ उठाते है या उनका अपमान करते हैं तो भी पैसों में कभी बरकत नहीं होगी. इसके अलावा अगर आप गाली-गलौज भी देते हैं तो भी धनवान नहीं बन सकते हैं.

अगर आप भी रखते हैं दाढ़ी तो हो सकती है ये गंभीर बीमारी, जानें क्या है वजह

जब रेखा को लगातार Kiss करता रहा था ये एक्टर, डायरेक्टर के 15 बार कट बोलने के बाद भी..

First published: 16 April 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी