Home » कल्चर » lakshmi will be blessed on these zodiac signs
 

मां लक्ष्मी की इन राशियों पर होती है आपार कृपा, बरसता है धन !

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2021, 14:59 IST

हम सभी अपनी जिंदगी-जिंदगी में खूब सारा पैसा कमाना चाहते हैं. इसके लिए कई बार कड़ी मेहनत के बावजूद भी मनचाहा पैसा व्यक्ति को नहीं मिल पाता है. इसके बाद भी जीवन में कई बार मौका आ जाता है जब हमारी चांदी ही चांदी हो.

हमारी अच्छी किस्मत और बुरी किस्मत का खेल ग्रहों के मुताबिक चलता रहता है. ऐसे में कुछ विशेष राशियों का भाग्योदय होने जा रहा है. चलिए बताते हैं आपको वो कौन सी हैं वो राशियां.


सिंह और कुंभ राशियों की किस्मत ऐसी पलटी मारेगी कि अचानक से धन लाभ हो सकता है. इन राशि के जातकों को धन कमाने के लिए अवसर प्राप्त हो जाएंगे. उन लोगों के लिए ये वक्त काफी अच्छा है जो लोग नौकरी की तलाश में हैं और जो लोग पहले से नौकरी कर रहे हैं उन्हें मनचाही नौकरी मिलने के योग हैं.

बिजनेस वालों के लिए लोगों को बहुत ज्यादा फायदा होने वाला है. जिससे उनका मुनाफा अचानक ही बढ़ जाएगा. ऐसे में आपको इन अवसरों का पूर्ण लाभ जरूर चाहिए.

 Makar Sankranti 2021: मकर संक्रांति के दिन किया ये काम तो बदल जाएगी आपकी किस्मत

कुछ लोग अपने जान-पहचान के लोगों से अचानक धन प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा कुछ लोगों का कोई चाहने वाला उनको कोई मंहगा गिफ्ट भी दे सकता है. इससे आपको धन कमाने का कोई अच्छा मौका मिल सकता है.

इसके अलावा इन राशि के लोगों की कोई लाटरी भी लग सकती हैं. किसी प्रॉपर्टी अथवा वाहन को बेचने में डबल मुनाफा भी हो सकता है. इन बातों को ध्यान में रखते हुए आप इस मौके को अपने हाथ से ना जाने दें.

आप महालक्ष्मी की पूजा पाठ करके इस धन लाभ को बड़ा कर सकते हैं. इसके लिए आप प्रत्येक शुक्रवार घी का दीपक महालक्ष्मी के नाम पर उनकी प्रतिमा के सामने प्रज्जवलित करें. हर शुक्रवार माता लक्ष्मी के नाम का उपवास रखें. इससे आप अपार लाभ मिलेगा.

मां लक्ष्मी की इन राशियों पर होती है आपार कृपा, बरसता है धन !

First published: 9 January 2021, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी