Home » कल्चर » lok sabha election 2019 results numerology prediction number 8 is lucky for narendra modi know how
 

मोदी की प्रचंड जीत में इस अंक का है बड़ा योगदान, इस बार भी साबित हुआ किस्मत कनेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2019, 18:10 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक बार फिर प्रचंड मतों के साथ जीत हुई है. मोदी का जादू अभी भी पूरे देश में बरकरार है. रुझानों में एनडीए की सरकार को 300 से ज्यादा सीटें मिलती नजर आ रही हैं. 26 मई को पीएम मोदी अपनी सरकार बनाने का दावा पेश करेंगी और इस दावे के बाद शपथ ग्रहण करेंगे.

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, पीएम मोदी का 8 अंक काफी शुभ रहा. उनकी इस जीत में 8 अंक का विशेष महत्व रहा है. अंक ज्योतिष की गणना के मुताबिक, पीएम मोदी के लिए 8 अंक काफी शुभ रहे. बीजेपी 26 मई को राष्ट्रपति के सामने अपनी नई सरकार बनाने का दावा करेगी.

अंक ज्योतिष की गणना मुताबिक, 26 मई के अंकों को अगर जोड़ा जाए, तो इसका मूलांक 8 आता है. मोदी ने इससे पहले वाराणसी की संसदीय सीट से नामांकन 26 अप्रैल को दाखिल किया था, जिसका मूलांक भी 8 है.

लोकसभा चुनाव 2014 में भी प्रधानमंत्री मोदी ने 26 मई को ही पीएम पद की शपथ ली थी. मोदी ने अपना नामांकन 17वीं लोकसभा के लिए किया है. इसका मूलांक भी 8 अंक आता है. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री मोदी ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने का निर्णय भी 26 फरवरी को लिया गया था. इन सभी का मूलांक अगर देखें, तो ये 8 होता है. पीएम मोदी ने हर एक फैसला 8 अंकों के आधार पर लिया है, जैसे नोटबंदी का फैसला 8 नवंबर 2016 की रात 8 बजे लिया गया था.

क्या है किस्मत कनेक्शन?

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, मूलांक 8 काफी शुभ होता है. इस अंक को भगवान कृष्ण और शनिदेव का भी मूलांक माना गया है. मोदी की जन्म की तारीख भी 17 है, जिसका मूलांक 8 है.

जब TV एंकर की फिसली जुबान, फिर सनी लियोन ने लिए मजे, देखें वीडियो

First published: 23 May 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी