Home » कल्चर » Mirror vastu tips for wealth
 

सुबह उठकर गलती से भी ना देखें आइना, वरना काम में आ सकती है परेशानियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 13:12 IST

वास्तुशास्त्र में सुबह उठने के बाद से लेकर रात के सोने तक के लिए कुछ ना कुछ नियम बताए गएं हैं. अगर आप इन नियमों का पालन करते हैं तो कई परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं.

वास्तु के अनुसार, अगर सुबह उठकर आप कुछ विशेष नियमों का पालन करते हैं, तो इससे आपके अंदर सकारात्मक उर्जा बनी रहती है. चलिए जानते हैं वास्तु के अनुसार, सुबह उठने के नियम-

वास्तु शास्त्र के अनुसार, अगर आपको सुबह उठकर आईना देखने की आदत है, तो आज ही इस आदत को बदल लें. अगर आप ऐसा रोजाना करते हैं, तो आपके ऊपर दिनभर नकारात्मक उर्जा का प्रभाव बना रहेगा.

आंख खुलते ही कभी भी अपना या फिर किसी और का चेहरा ना देखें. अगर आपको अपने दिन की शुरुआता अच्छी करनी है, तो सबसे पहले अपने ईष्ट देव को याद करें. ऐसा करने से आपके अंदर आत्मविश्वास की वृद्धि होगी.

घरों में मनी प्लांट लगाने से पहले बर्तें ये सावधानियां, वरना हो सकते हैं कंगाल

सुबह उठकर घंटियों की आवाज और शंख की आवाज सुनने से आपके अंदर पॉजीटिव एनर्जी का संचार होता है. इसके साथ ही सुबह सुबह नारियल, मोर, शंख, फूल इत्यादि का देखना भी शुभ होता है.

ध्यान दे सुबह का पहला निवाला लेते वक्त कभी भी किसी पशु या फिर गांव का नाम ना लें ऐसा करने से आपका पूरा दिन बिगड़ सकता है. इसके अलावा अगर आपको सुबह कोई गाय दिखे, तो समझ जाएं कि ये आपके लिए काफी शुभ है. 

First published: 9 May 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी