Home » कल्चर » Mothers Day 2018 Actress Padma Lakshmi share a photo of breast feeding to her daughter during makeup
 

Mother’s Day 2018: मेकअप के दौरान ही बच्चे को दूध पिलाने लगी ये एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2018, 18:37 IST

दुनिया भर में 13 मई को मदर्स डे मनाया जाएगा. ऐसे में एक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें साझा कर अपने बच्चों के प्रति एक मां के प्यार का अहसास कराया है. ये एक्ट्रेस है पद्मा लक्ष्मी. पद्मा लक्ष्मी एक मॉडल, लेखक, एक्टर और टेलीवीजन होस्ट है. बावजूद इसके वो अपने 8 साल के बच्चे को परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ती.

पद्मा लक्ष्मी हर काम अपने बच्चे के साथ करती हैं. हालांकि उन्होंने जो तस्वीरें साझा की हैं वो पुरानी जरूर हैं, लेकिन ये एक मां के अहसास के लिए काफी हैं. कि वो अपने बच्चों से कितना प्यार करती हैं.

पद्मा लक्ष्मी ने इन तस्वीरों को गुरुवार को पोस्ट किया है. जो उस दौरान ली गई थी जब वो किसी प्रोग्राम की होस्टिंग से पहले मेकअप कर रही थी और अपनी बेटी कृष्णा को दूध पिला रही थीं. उन्होंने ये पोस्ट डालते हुए कामकाजी माओं को सपोर्ट किया है.

#TwinningAndWinning #CantStopWontStop

A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi) on

पद्मा लक्ष्मी ने ये तस्वीरें इंटाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट की हैं. कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों को 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं ट्विटर पर भी इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. ता दें कि पद्मा लक्ष्मी 47 साल की हैं और बचपन से ही अमेरिका में ही रह रही हैं. वो अक्सर ही सोशल मीडिया में अपनी बेटी की तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Mother’s Day 2018: सैकड़ों मील दूर से आपके हर दुख-सुख को महसूस करती है मां

First published: 11 May 2018, 18:37 IST
 
अगली कहानी