Home » कल्चर » On Valentine Day these malls gives offer for celebrate you for love day with your partner
 

वैलेंटाइन डे पर ये मॉल दे रहे है शानदार ऑफर, अपने पार्टनर के साथ करें सेलिब्रेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 15:10 IST

फरवरी का महीना मतलब प्यार का महीना जिसका इंतजार हर कपल बेसब्री से करता है. जहां इस दौर में हर चीज ऑनलाइन हो गई है तो वहीं वैलेंटाइन डे पर कपल भी ऑनलाइन गिफ्ट और अपने पार्टनर के लिए ऑनलाइन सप्राइज बुक कर रहे हैं. ऑनलाइन बुक की जा रही थीम पार्टियों में थीम पार्टी से लेकर स्पेशल डिनर और डांस सब कुछ शामिल है. तो वहीं इस ऑनलाइन बुकिंग में आप वेज-नॉन वेज दोनों ही जायकों का खाना भी ऑर्डर कर सकते हैं. बता दें कि जो कपल शाकाहारी खाने का ऑर्डर कर रहे हैं उनको करीब 4 सौ से लेकर 8 सौ तक के पैकेज शामिल है.

 

तो वहीं अगर आप दिल्ली और नोएडा में रह रहे हैं तो आपके लिए मजेदार बात ये है कि सेक्टर 18 में मौजूद मॉल्स में थीम पार्टियों का आयोजन किया जा रहा है.तो वहीं वैलेंटाइन डे वीक पर यहां पर थीम पर प्लान किए हुए गेम्स और डांस भी होंगे. कपल के लिए रोमांटिक माहौल बनाने के साथ ही यहां पर लव गेम भी खेले जाएंगे. इन गेमों में कपल्स को एक-दूसरे की पसंद नापसंद बतानी होगी.

 

तो वहीं मार्केट में अभी से ही वैलेंटाइन की रौनक दिखाई देने लग गई है. अगर आप सेक्टर 18,अट्टा,सिटी सेंटर मॉल, इधर आएंगे तो यहां सभी जगह आपको वैलेंटाइन डे के गिफ्ट्स और फूलों से बने बुके ही दिखाई देंगे. तो वहीं इस बार मॉल्स में एक नई सुविधा भी कपल के लिए रखी गई है जो कि है कि अगर आप कोई गिफ्ट या बुके ऑर्डर कर रहे हैं तो इसकी आपके घर तक होम डिलीवरी भी होगी.

सावधान! भिंडी खाने के तुरंत बाद भूलकर भी ना खाएं ये 2 चीज, वरना बन सकता है ये जहर

वैलेंटाइन डे पर फूलों के बुके की डिमांड भी बढ़ गई है शहर में सेक्टर 21ए स्थित नोएडा स्टेडियम के पास फूलों के बुके की दुकानों पर कपल और युवाओं की भीड़ देखने को मिल रही हैं. यहां पर 250 से लेकर 1500 तक के फूलों के बुके आपको आसानी से मिल जाएंगे. कुछ कपल अभी से ही अपना वैलेंटाइन खास मनाने के लिए अभी से ही गुलाब के बुके ऑर्डर कर रहे हैं.

यहां देखें वैलेंटाइन वीक चार्ट-

7 फरवरी- रोज़ डे  (Rose Day) 
8 फरवरी- प्रपोज डे (Propose Day)
9 फरवरी- चॉकलेट डे (Chocolate Day)
10 फरवरी- टेडी डे  (Teddy Day)
11 फरवरी- प्रॉमिस डे  (Promise Day)
12 फरवरी- किस डे (Kiss Day)
13 फरवरी- हग डे (Hug Day)
14 फरवरी- वैलेंटाइन डे (Valentine Day)

First published: 5 February 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी