Home » कल्चर » Raksha Bandhan 2018: best rakhi gift options for brother
 

Raksha Bandhan 2018: सिर्फ भाई ही नहीं बहनें भी ये गिफ्ट देकर कर सकती हैं हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 17:18 IST

Raksha Bandhan 2018: रक्षाबंधन का त्योहार हमेशा से ही भाई बहनों के प्यार का प्रतीक माना जाता है.वैसे तो आमतौर इस दिन भाई अपनी बहन को उपहार देता है,लेकिन इस बार बहने अपनें भाईयों को गिफ्ट देकर हैरान कर सकती है. इस बारें में'जिफ्टर' के सीईओ अरविंद प्रभाकर और 'अपलोडफूडी' के योगेश घोरपडे ने बात की और बताया कि कैसे बहनें सिर्फ कुछ सिंपल से गिफ्ट देकर भाईयों को खुश कर सकती है.

इन गिफ्टों से बन सकती है बात

1. बचपन से लोगों को उड़ते प्लेन को देखना और इस उड़ान का हिस्सा बनने का शौक होता है,एेसे में अगर आपका भाई भी इसका शौकीन है तो आप उसे सरप्राइज गिफ्ट के रुप में माइक्रोलाइट प्लेन का अनुभव करा सकती हैं.

2. आजकल लोगों को ब्रांडेड चीजें पसंद होती है, ऐसे में अगर आप के भाई को भी ब्रांडेड चीजें पसंद है तो उसे कोई भी ब्रांडेड चीजें गिफ्ट के रुप में दे सकती है.

3.अगर आप का भाई भी घर से दुर रहता है तो ऐसे में उन्हें खर्च में काफी ज्यादा कठिनाई होती है. ऐसे में आप अपने भाई को सुपरमार्केट्स से खरीदारी का वाउचर भी गिफ्ट देकर उसे हैरान कर सकते हैं.

4. इसके अलावा अगर आप के भाई को टेस्टी फूड पसंद है तो आप भाई को पसंदीदा व्यंजन या पेय पदार्थ का वाउचर भी दे सकते हैं. इसके अलावा आजकल टी वाउचर गिफ्ट करना भी चलन में है, ऐसे में आप उसे भी दे सकते हैं.

First published: 23 August 2018, 17:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी