Home » कल्चर » Raksha Bandhan 2018:brother sister songs on rakhi from bollywood
 

Raksha Bandhan 2018: बॉलीवुड के ये गाने रूठे भाई-बहन को लाएंगे आपके करीब

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2018, 9:10 IST

Raksha Bandhan 2018: आज पूरे देश में रक्षाबंधन मनाया जा रहा है. भाई-बहन के प्यार का ये त्योहार हमारे लिए बहुत खास होता है. जैसा का कि हम सब जानते है ये पर्व भाई-बहनों के बीच प्यार का त्योहार है, लेकिन ऐसा तो हो नहीं सकता है कि कोई भाई या बहन एक दूसरे से नाराज न हो. ऐसे में रिश्ते में आई इस खटास को दूर करने के लिए बॉलीवुड के गानों का सहारा ले सकते हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कुछ ख़ास गाने आपके बहन-भाई के बीच के मदभेदों को खत्म कर देंगे. जिससे आप के रिश्तें में एक बार फिर से मिठास वापस आ जाएगी.

भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना

भाई-बहन के प्यार को दर्शाने के लिए इससे बेहतर सॉन्ग नहीं हो सकता है. ये सांग 'छोटी बहन' फिल्म है. ये गाना नंदा और बलराज साहनी के लिए फिल्माया गया है.

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2018: मोदी- योगी के नाम वाली सोने की राखी जमकर बिकी, बहनों ने बताई वजह

 

मेरे भैया, मेरे चंदा

इसके अलावा मीना कुमारी की अभिनीत 'काजल' मूवी का सॉन्ग 'मेरे भैया, मेरे चंदा' भी आप के रिश्ते में जान फूंक देगा.

 

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan: अमृत मुहूर्त में राखी बांधना है कृपा बरसने की गांरटी

बहना ने भाई की कलाई से प्यार बांधा है

रेशम की डोरी फिल्म का ये गाना आज भी लोगों के दिल दिमाग में छाया रहता है. ऐसे में आप भी अपने भाई या बहन को ये सॉन्ग डेडिकेट कर के उन्हें खुश कर सकते हैं.

फूलों का तारों का, सबका कहना है

भाई-बहनों के प्यार और उनके बीच तकरार  को बताने के लिए इससे बेहतर कोई और सॉन्ग नहीं हो सकता है. ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ फिल्म का ये गाना आज भी रक्षाबंधन पर आप कहीं न कहीं सुनने को मिल जाएगा. ऐसे में अगर आप की बहन आप से नाराज है तो यकीन मानिये इस सॉन्ग को सुन कर वो एक बार फिर से खुश  हो जाएगी. 

इससे समझों न रेशम का तार

वैसे तो तिरंगा फिल्म हमेशा से ही अपनी देशभक्ति के लिए जानी जाती है. लेकिन इस फिल्म के सॉन्ग "इससे समझों न रेशम का तार' आज भी सुनाई देता है. ऐसे में अगर आप का भाई आप से किसी भी बात को लेकर नाराज चल रहा है तो आप ये सॉन्ग डेडिकेट कर के उसे खुश कर सकते हैं.

First published: 26 August 2018, 9:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी