Home » कल्चर » shani transit 2020 saturn changing margi in september
 

shani transit 2020: इस दिन शनि बदलने वाला है अपनी चाल, इस राशियों पर पड़ेगा भारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2020, 8:58 IST

shani transit 2020: शनिदेव को न्याय का भगवान कहा जाता है. मान्यता है कि शनिदेव लोगों को उनके कर्मों के हिसाब से ही फल देते हैं. ऐसे में शनिदेव अगर किसी से रूठे हैं तो उस व्यक्ति के जीवन में अपार समस्याएं आनी शुरू हो जाती है. इस बार शनि की मार्गी चाल इस महीने 29 सितंबर को शुरू होने वाली है.

दरअसल शनि इससे पहले 11 मई 2020 को मकर राशि में वर्की अवस्था में गोचर कर रहे थे और पूरे 141 दिनों के बाद अब वो 29 सितंबर को वक्री से मार्गी हो रहे हैं. इसी के चलते 29 सितंबर से शनिदेव अपनी ही राशि मकर में मार्गी होने जा रहे हैं. जिसके चलते इसका प्रभाव कई राशियों पर देखने को मिलेगा. जिसमें उनके दफ्तर, पैसों का लेन-देन और परिवार के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. चलिए बताते हैं किन राशियों पर पड़ेगा असर.


मिथुन- शनि की सीधी चाल मिथुन राशि के लोगों के लिए भारी पड़ सकती है. शनि के सीधे चाल चलने पर आपको फालतू की भागदौड़ और फालतू में पैसा खर्च होने का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही मानसिक रूप से परेशानी भी झेलनी पड़ सकती है.

सिंह राशि-
रुपये पैसे से संबंधित मामलों में इन राशि के जातकों को काफी परेशानी झेलनी पड़ सकती है. परिवार के लोगों के साथ भी आपसी रिश्तें खराब हो सकते है. इसी के साथ आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखना है. आप शारीरिक कष्ट का भी सामना कर सकते हैं.

Vastu Tips: भूलकर भी ना करें नए घर के ग्रह प्रवेश में ये गलतियां, होता है अशुभ

तुला राशि- इन राशि के जातकों के खर्चे पर बढ़ोत्तरी हो सकती है. आपके पैसे की भी इस वक्‍त डूबने की संभवना ज्यादा है. साथ ही आपके दांपत्‍य जीवन में भी इस दौरान कुछ मनमुटाव आ सकता है. इसी के साथ आपके पास तमाम तरह की परेशानियों आ सकती है.

धनु राशि- इन राशि के जातकों को संतान को लेकर तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आपकी जमा पूंजी में भी कमी आ सकती है.  इसी के साथ पैसों को लेकर भी आपको काफी मानसिक परेशानी हो सकती है.इसके अलावा भौतिक सुखों पर ज्यादा खर्च होने की संभावना है.

कुंभ राशि- इन राशियों के जातकों के उनके पार्टनर के साथ मनमुटाव होने की संभावना ज्यादा है. तनाव तरह की वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है. साथ ही अचानक से खर्चे भी बढ़ सकते हैं. आप घरेलू परेशानियों को लेकर भी काफी परेशान रह सकते हैं. साथ ही ध्यान रखें की पैसे हिसाब से ही खर्च करें क्योंकि आपको पैसों को लेकर भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

Vastu Tips : भूलकर भी पूजा करते वक्त ना करें ये गलतियां, वरना नहीं मिलेगा प्रार्थना का फल

First published: 26 September 2020, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी