Home » कल्चर » these 6 zodiac signs will get soulmate
 

वैलेंटाइन डे पर इन 6 राशियों के लोग नहीं रहेंगे अकेले, मिलेगा जीवनसाथी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2020, 18:10 IST

Valentine 2020: वैलेंटाइन डे का दिन हर प्यार करने वाले लिए खास होता है. इस दिन का इंतजार हर प्रेमी जोड़े बेसब्री से करते हैं. क्योकि इस दिन प्यार करने वाले लोग एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं. ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें उनका इस साल सच्चे प्यार मिलने का इंतजार कर रहे होंगे. चलिए आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी राशियों के बारे में जिनका सपना अपने प्यार को पाने का इस साल खत्म हो जाएंगे. क्योंकि इस साल इन राशियों के लोगों को उनके सोलमेट मिल जाएंगे.

मेष राशि-

इस राशि के लोगों के लिए वैलेंटाइन डे बेहद खास रहने वाला है. इन राशि के लोगों को उनका सच्चा प्यार मिल सकता है. इस राशि के लोग जो अपना प्यार पाने की कोशिश कर रहे थे उन्हें अपने पार्टनर से सरप्राइज या गिफ्ट मिल सकता है.

कन्या राशि-

इन लोगों के लिए ये महिना रोमांस से भरा रहेगा. सिंगल लोगों को इस वैलेंटाइन डे पार्टनर से पर सरप्राइज मिल सकता है. इनको जीवन भर इनका साथ निभाने वाला सच्चा प्यार मिलेगा.

तुला राशि-

इस राशि के लोगों में जो सिंगल है उनकी सच्चा प्यार पाने की ख्वाहिश इस दिन खत्म हो जाएगी. यदि उनके पार्टनक के साथ उनकी अनबन चल रही है तो वो भी खत्म हो जाएगी. ऐसे में जिन लोगों के मन में किसी के लिए फीलिंग्स हैं तो उन्हें इस दिन अपने प्यार को प्रपोज कर देना चाहिए.

मिथुन राशि-
इस राशि के लोगों का अपना प्यार पाने का इंतजार खत्म हो गया है. इसके साथ उन्हें अपने प्यार से कोई अच्छा सा गिफ्ट और सरप्राइज मिलने की उम्मीद है.

कुंभ राशि-

कुंभ राशि के लोगों के लिए इस बार का वैंलेनटाइन किसी सपने से कम नहीं होगा. आपका सोलमेट खुद चलकर आपके पास आएगा. वहीं यदि आप किसी से प्यार करते हैं तो ये दिन अपनी फीलिंग्स बताने के लिए बेस्ट है.

Vastu Tips: पैसों की तंगी से लेकर शादी तक सभी समस्या का समाधान है कपूर और लौंग, बस करें ये 5 उपाय

मीन राशि-

मीन राशि वालों के लिए ये दिन स्पेशल होता है. इन्हें इस दिन सच्चा प्यार मिलने की उम्मीद है. हालांकि आपको अपना प्यार पाने में परेशानी हो सकती है. हालांकि इसके बाद भी आप अपना वैंलेटाइन डे अपने सोलमेट के साथ मनाएंगे.

अगर आप भी करते हैं इस दिशा में पैर करके सोने की गलती, तो उठाना पड़ सकता है ये भारी नुकसान

First published: 5 February 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी