Home » कल्चर » Valentine Day: Stay away from such zodiac sign girls she will ruin your life
 

वैलेंटाइन डे पर इस राशि की लड़की को करने जा रहे हैं प्रपोज तो हो जाएं सावधान !

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 February 2019, 17:10 IST

वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है. अगर आप अपनी बोरिंग लाइफ में अपने लिए किसी खास को ढूंढ रहे हैं तो यह सबसे स्पेशल मौका होता है. इस वीक में आप अपने दिल का इजहार कई तरीकों से कर सकते हैं. अपने ऑफिस, कॉलेज या मोहल्ले में किसी लड़की को पसंद करते हैं तो देर न करें और इस वैलेंटाइन पर यह मौका हाथ से न जाने दें. 

हालांकि आप उनसे दोस्ती करना चाहते हैं तो थोड़ा सावधान रहे. कहीं आप ऐसी लड़की के चक्कर में न आ जाएं जो आपका जीवन बर्बाद कर दे. आज हम आपको बताते हैं कि लड़कियों को किस तरह से पहचान कर आप उनसे दोस्ती कर सकते हैं जिससे आपको बाद में पछताना न पड़े.

 

ज्योतिष शास्त्र में राशि देखकर व्यक्ति के स्वभाव के अलावा उनकी आदतों के बारें में पता किया जा सकता है. इसीलिए हम आपको बताते हैं कि चार राशियों की लड़कियां सबसे ज्यादा झूठ बोलती है. अत: आपको इनसे बचकर रहने की जरूरत है. 

मेष राशि

शास्त्रों के अनुसार मेष राशि की लड़कियां झूठ बोलने से बचती हैं लेकिन परिस्थिति आने पर वह झूठ बोल देती हैं. ग्रह दोष से बचने के लिए इनको हर मंगलवार शिवलिंग पर लाल फूल अर्पित करने चाहिए. मेष राशि का स्वामी मंगल ग्रह होता है. मंगल को ग्रहों का सेनापति कहा जाता है.

कन्या राशि

कन्या राशि की लड़कियां झूठ बोलने में एक्सपर्ट होती हैं. इन लड़कियों का झूठ पकड़ना मुश्किल होता है. इनका हर चीज के प्रति अपना अलग नजरिया होता है. दोष से बचने के लिए बुधवार को गणेश जी आराधना करनी चाहिए. हर बुधवार गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें. इससे कन्या राशि के जातकों का राशि दोष खत्म हो जाएगा.

 

कर्क राशि

कर्क राशि की लड़कियां झूठ नहीं बोलना चाहतीं लेकिन बातों का घुमा-फिरा कर करना इनकी आदत होती है. दोष से बचने के लिए सोमवार के दिन शिवलिंग पर जल चढ़ाना चाहिए. इससे चंद्र दोष दूर होगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि की लड़कियों को मतलबी माना जाता है. इस राशि की लड़कियां अपना काम निकालने के लिए आपसे दोस्ती करती हैं और झूठ बोलती हैं. कुंभ राशि का स्वामी शनि होता है. इस दोष से बचने के लिए हर शनिवार हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए. इसके अलावा गरीबों को काली चीजों का दान करना चाहिए.

First published: 9 February 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी