Home » कल्चर » Will worship God according to the lines on your hands, there will be no shortage of money
 

अपने हाथों की रेखाओं के अनुसार करेंगे भगवान की पूजा, नहीं रहेगी पैसों की कमी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2021, 19:11 IST

Palmistry: लगभग सभी हाथों में तीन रेखाएं पाई जाती हैं. हस्तरेखाविद् इन पर सबसे ज्यादा जोर देते हैं. दूसरी तरफ भगवान के प्रति हर किसी के मन में आस्था होती है फिर चाहें वह किसी धर्म का हो. हिंदुओं के घर में ईश्वर का मंदिर बनाया जाता है. इसमें अपने इष्टदेव की मूर्ति स्थापित की जाती है.

हर व्यक्ति अपने ईष्टदेव का पूजन इसलिए करता है, जिससे उनके जीवन में कभी कोई बाधा ना आए. क्या आप जानते हैं कि अगर आप आपकी हाथ की रेखाओं के अनुसार ईश्वर की पूजा करें तो और ज्यादा शुभ होता है और आपको ज्यादा खुशियां मिलती है. वहीं आपके जीवन में सफलता का मार्ग प्रशस्त होता है.

अगर किसी जातक की हृदय रेखा तथा मस्तिष्क रेखा मिलती है अथवा मस्तिष्क रेखा हथेली में स्थित मंगल क्षेत्र तक जाती है तो जातक को भगवान श्री कृष्ण की पूजा करनी चाहिए. वहीं अगर जातक के हाथ में हृदयरेखा के अंत के स्थान से एक शाखा निकल कर गुरु पर्वत पर जाकर रुके तो उसे हनुमानजी की पूजा करनी चाहिए.

यदि किसी जातक की भाग्य रेखा को कई मोटी रेखाएं काटती हैं या भाग्य रेखा में किसी तरह को कोई दोष होता है तो जातक को देवी लक्ष्मी की पूजा करनी चाहिए. ऐसा करने से जातक को मां लक्ष्मी मंत्र का जाप करने से लाभ होता है. यदि किसी जातक की हथेली में सूर्य पर्वत दबा हुआ हो तो उसे सूर्यनारायण की पूजा करनी चाहिए.

यूपी के इस लाल ने इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़ गांववालों को ऐसे दिया नया जीवन

अगर मतदाता के हाथ ना हों तो कहां लगेगी स्याही? जानें चुनाव से जुड़ा रोचक तथ्य

First published: 30 January 2021, 19:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी