Home » दिल्ली » 31 lakh worth gold found from dustbin at IGI Airport in Delhi
 

आईजीआई एयरपोर्ट पर कूड़ेदान में मिला लाखों रुपये का सोना

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2019, 10:18 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर मंगलवार को एक कूड़ेदान में संदिग्ध पैकेट मिलने पर हड़कंप मच गया. संदिग्ध पैकेट मिलने का पता चलते ही सीआईएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया. उसके बाद पैकेट की छानबीन की गई. उसके बाद उसे खोला गया. इस पैकेट में सिगरेट के चार पैकेट निकले. जिसमें सिगरेट नहीं बल्कि सोने के चार बिस्किट निकले.

पैकेट में बरामद इन सोने के बिस्किट का वजन करीब एक किलोग्राम था. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 31 लाख रुपये है. जांच के बाद सीआईएसएफ अधिकारियों ने इन सोनेके बिस्किट को कस्टम अधिकारियों के हवाले कर दिए. अब सीआईएसएफ के अधिकारी एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी की मदद से इस बात की जांच कर रहे हैं कि सोने के इन बिस्किट को यहां किसने फेंका.

सीआईएसएफ के प्रवक्ता हेमेंद्र सिंह के मुताबिक, सुबह करीब छह बजे उन्हें सूचना मिली कि टर्मिनल-3 पर 27 नंबर बाथरूम के कूड़ेदान में कुछ संदिग्ध पैकेट पड़ा है. उसके बाद टीम मौके पर पहुंच गई. स्कैनर मशीन ने पैकेट में कुछ संदिग्ध न होने की इशारा मिला. उसके बाद इस पैकेट को खोला गया. जिसमें सिगरेट के चार पैकेट मिले. हर एक पैकेट में 250 ग्राम का एक सोने का बिस्किट मिला.

मोदी के शपथ ग्रहण के लिए सभी राज्यपाल, मुख्यमंत्री और विपक्षी नेताओं को निमंत्रण

First published: 29 May 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी