Home » दिल्ली » A 27 year old woman has alleged that she was gang-raped by four men in Uttam Nagar area on Monday
 

दिल्ली: पार्टी के बहाने बुलाकर महिला से गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2017, 11:12 IST

दिल्ली में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामना आया है. दिल्ली के उत्तमनगर इलाके में चार लोगों पर एक महिला को पार्टी के बहाने बुलाकर उसके साथ रेप करने का आरोप लगा है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक 27 साल की महिला मूलरूप से पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी की रहने वाली है. वह मुनीरका इलाके में अपने परिवार के साथ किराये के मकान में रहती है. सोमवार सुबह तीन बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि उत्तम नगर के गली में एक लड़की खड़ी है. पुलिस के मौके पर पहुंचने पर महिला ने बताया कि उसके साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया है.

वारदात उत्तम नगर ओम विहार स्थित एंजल पब्लिक स्कूल के पास हुई थी. महिला ऑटो से वहां पर पहुंची थी, जहां पर तीन युवकों से उसकी मुलाकात हुई थी. तभी उसको कमरे में बहाने से बुलाकर इन युवकों ने गैंगरेप किया.

पीडि़ता का एक एनजीओ की सहायता से मेडिकल कराया गया, जिसमें रेप की पुष्टि हो गई. पुलिस ने महिला की निशानदेही पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान संदीप, साहिल, पवन और नीरज के रूप में हुई है. ये चारों लोग मजदूर हैं.

 

First published: 6 June 2017, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी