Home » दिल्ली » A minor Kabaddi player alleges molestation by her coach at Model Town in Delhi.
 

नेशनल कबड्डी खिलाड़ी के साथ कोच ने किया रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2017, 12:14 IST

देश की राजधानी दिल्ली में एक नेशनल कबड्डी खिलाड़ी के साथ रेप का मामला सामने आया है. लड़की के साथ रेप करने वाला व्यक्ति कोच बताया जा रहा है. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस की एक टीम आरोपी कोच की तलाश कर रही है. 

दिल्ली में एक जूनियर लेवल की नेशनल कबड्डी खिलाड़ी का आरोप है कि 9 जुलाई को वो छत्रसाल स्टेडियम गई थी. वहां उसे एक शख्स मिला. उसने खुद को स्टेडियम का प्रशासक और कोच बताया. उसने घुमाने के बहाने से कबड्डी खिलाड़ी को अपनी कार में बैठा लिया.

पीड़िता का आरोप है कि कुछ दूर आगे ले जाने के बाद आरोपी ने उसके गर्दन पर घूंसा मार दिया. इससे वो बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो वो एक फ्लैट में थी. आरोपी ने फ्लैट में उसके साथ रेप किया और वह फिर बेहोश हो गई. रेप करने के बाद अगले दिन आरोपी ने पीड़िता को रास्ते मे छोड़ दिया.

आरोपी ने वारदात के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. वारदात के करीब एक सप्ताह बाद पीड़िता ने मॉडल टाउन थाने में जाकर पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस ने पीड़िता के बयान और तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है. 

First published: 18 July 2017, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी