Home » दिल्ली » A suspect showing at Connaught Place delhi, men worn by Indian Air Force uniform
 

दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस में एयरफोर्स की ड्रेस में घुसा संदिग्ध, हाई अलर्ट पर राजधानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 17:08 IST

कल भारत देश स्वतंत्रता की आजादी में झूमेगा, लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली के कनॉट प्लेस में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) की वर्दी में एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा गया है. इस संदिग्ध को देखते हुए देश की राजधानी दिल्ली में उच्चतम श्रेणी का अलर्ट जारी कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी दाखिल हुए थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के मेट्रो स्टेशन राजीव चौक के पास शाम करीब 5.30 बजे एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा जिसने स्पोर्ट्स जूतों के साथ वायु सेना की वर्दी पहनी हुई थी. इसके बाद जब उस पर लोगों ने ध्यान दिया और सोचा कि सेना के अधिकारी स्पोर्ट्स जूते नहीं पहनते हैं. फिर इस बात की जानकारी वायु सेना के पूर्व अधिकारी ने पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक वह वहां से फरार हो गया था.

खबरों की मानें तो यह आतंकवादी प्लंबर अथवा बिजलीकर्मी के रूप में भी हो सकते हैं. इस मामले को देखते हुए दिल्ली में जगह-जगह पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और लाल किले के आस-पास के इलाकों पर नजर रखने के लिए 1000 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. सुरक्षा के इंतजाम को देखते हुए इसके अलावा 150 स्पॉटर्स एवं शॉपशूटर्स इमारतों के छतों पर तैनात रहेंगे.

ये भी पढ़ें: 1947 में थी महज इतनी कीमत, आज़ादी के 71 साल बाद इतनी बढ़ गई कीमतें

First published: 14 August 2018, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी