Home » दिल्ली » a woman beaten naked in front of many people in in delhi palam area
 

शर्मनाक: महिला को सरेआम निर्वस्त्र कर पीटा, तमाशबीन बनी रही भीड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 18:47 IST

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दिल्ली के पालम इलाके में एक महिला को सरेआम बीच बाजार में पहले तो निर्वस्त्र किया फिर इस महिला की पिटाई की. लेकिन सबसे शर्मनाक बात यह है कि महिला मदद के लिए लोगों से गुहार लगाती रही, लेकिन वहां मौजूद कोई भी व्यक्ति उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया.  हद तो तब हो गई जब वहां  भीड़ में खड़े लोग महिला की मदद करने की बजाए वीडियो बनाती रहे. 

वहीं, जब किसी ने महिला की मदद नहीं की तो पीड़ित महिला अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने भी उसकी मदद करने से इनकार कर दिया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज नहीं किया.  खबरों के अनुसार पीड़ित महिला एक गैस एजेंसी में अकाउंटेंट है और वह पालम में एक बुजुर्ग के घर किराए पर रहती है. जिस घर में वह रही हैं उस घर की बुजुर्ग महिला के घर को लेकर अपने बेटे-बहू से विवाद था.

इस विवाद के चक्कर में जब बुजुर्ग महिला से उसके बहू और परिवार वाले झगड़ रहे थे तब वह मकान मालकिन को बचाने के लिए बीच में आई. इसके बाद मकान मालकिन की बहू और उसके रिश्तेदारों ने बीच में आई पीड़ित महिला की पिटाई कर दी. इस पूरे मामले में घर की बुजुर्ग मकान मालकिन का कहना है कि उनकी बहू और बेटा उन्हें काफी परेशान किया करते थे.

ये भी पढ़ें : टीम इंडिया की वनडे सिरीज के खिलाफ इंग्लैंड के इस दिग्गज की हुई वापसी, जानिए पूरी टीम

First published: 29 June 2018, 18:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी