Home » दिल्ली » Aam Aadmi Party Punjab in-charge Sanjay Singh offers to resign from his post.
 

MCD चुनाव के बाद AAP में हाहाकार, संजय सिंह ने सभी पदों से दिया इस्तीफ़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2017, 13:51 IST

दिल्‍ली नगर निगम चुनावों में करारी हार के बाद आप में इस्‍तीफों का दौर जारी है. बुधवार को चुनाव नतीजों के बाद 24 घंटे के भीतर ही पार्टी के पंजाब के प्रभारी संजय सिंह ने अपने पद से इस्‍तीफा देने की घोषणा कर दी है.

राजनीति के जानकार इन इस्‍तीफों को एमसीडी नतीजों से जोड़कर देख रहे हैं. लेकिन दिलचस्‍प बात यह है कि पंजाब चुनाव के तकरीबन एक महीने बाद अब संजय सिंह ने इस्‍तीफा दिया है. संजय सिंह ने आज ट्वीट करके अपने इस्तीफे की जानकारी दी.

संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, "मैंने पंजाब के प्रभारी पद से अपना इस्‍तीफा राष्‍ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी को दे दिया है." उन्‍होंने यह भी कहा कि पंजाब के सह-प्रभारी दुर्गेश पाठक ने भी अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है.

कल दिल्ली एमसीडी में आप की हार के बाद दिल्‍ली में चांदनी चौक से एमएलए अलका लांबा ने भी अपने क्षेत्र में पार्टी की हार की जिम्‍मेदारी लेते हुए इस्‍तीफे की पेशकश की थी.

 इससे पूर्व एमसीडी चुनावों में हार के बाद पार्टी के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दियी था. उन्‍होंने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से कहा है कि इस पद की जिम्‍मेदारी किसी और व्‍यक्ति को सौंपी जाए.

First published: 27 April 2017, 13:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी