Home » दिल्ली » AAP are staging a protest march to PM Modi residence in support to CM Kejriwal
 

लोक कल्याण मार्ग की तरफ बढ़े AAP कार्यकर्ता, PM आवास के सामने प्रदर्शन की तैयारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2018, 18:13 IST

दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल के ऐलान के बाद आप समर्थक मंडी हाउस से लेकर पीएम हाउस तक प्रदर्शन करने वाले हैं. इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि "खूब करो साहेब कोशिश हमें मिट्टी में दबाने की, शायद आपको नहीं मालूम, कि ‘‘हम बीज हैं” आदत है हमारी हर बार उग जाने की." इस दौरान आप समर्थक "LG तेरी तानाशाही नहीं चलेगी, मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी, नहीं चलेगी" का नारा लगा रहे हैं. वहीं केजरीवाल के समर्थन में चार राज्यों के सीएम के आने से एक थर्ड फ्रंट भी सामने उभरा है.

बता दें कि इससे पहले भारत के चार राज्यों के सीएम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में एक साथ आ गए. इनमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और केरल के पिनाराय विजयन और आंध्र प्रदेश के एन चंद्रबाबू नायडू शामिल थे. इन चारों मुख्यमंत्रियों ने सीएम केजरीवाल से एलजी के दफ्तर में मिलने की अनुमति मांगी थी. लेकिन एलजी ने उनको मिलने की अनुमति नहीं दी. 

बता दें कि केजरीवाल अपने तीन मंत्रियों के साथ पिछले सात दिन से एलजी दफ्तर में अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं. लेकिन एलजी अनिल बैजल ने केजरीवाल को मिलने का समय नहीं दिया है.  आम आदमी पार्टी के नेता राघव चढा ने ट्वीट किया, "पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एलजी से शाम 8 बजे अरविंद केजरीवाल से मिलने को कहा" आप का कहना है कि एलजी अनुमति अस्वीकार कर दी.

First published: 17 June 2018, 17:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी