Home » दिल्ली » AAP MLA Amanatullah surrenders, medical report confirms verbal war
 

AAP विधायक अमानतुल्ला ने किया सरेंडर, मेडिकल रिपोर्ट में मुख्य सचिव से मारपीट की पुष्टि

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2018, 13:53 IST

दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ कथित तौर मारपीट के मामले में आजम आदमी पार्टी के विधायक विधायक अमानतुल्ला खान ने जामिया नगर थाने में सरेंडर कर दिया है. जिसके बाद अमानतुल्ला ने मीडिया से कहा कि मुख्य सचिव बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह दिल्ली सरकार को गिराने का माहौल बना रहे हैं.  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुख्य सचिव से मारपीट की मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई है. आरुणा आसिफ अली अस्पताल की रिपोर्ट के अनुसार उनके चेहरे पर सूजन है. 

ये भी पढ़ें : मुख्य सचिव के साथ हाथापाई मामले में AAP विधायक गिरफ्तार

आप नेता संजय सिंह का कहा है कि हमारे खिला झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा नफरत इस हदतक, विधायकों के खिलाफ कार्रवाई इस हदतक कि हमारे एक विधायक सोमनाथ भारती के कुत्ते को पकड़ने के लिए 40 दिल्ली पुलिस के जवान जाते हैं.

अमानतुल्ला खान का कहना है कि 'मुख्य सचिव के मारपीट का आरोप गलत है. वह बीजेपी के इशारे पर बोल रहे हैं. उन्होंने कहा मारपीट का एक भी सबूत मौजूद नहीं है.

 

अमानतुल्लाह खान ने कहा कि मंत्री और सलाहकार को भी पीटा गया लेकिन उस पर कोई ऐक्शन नहीं लिया गया. खान ने कहा हम भी विधायक हैं लेकिन हमारी बात नहीं सुनी जा रही है. गृह मंत्रालय के दवाब में दिल्ली में हमारे साथ पहले दिन से साजिश हो रही है. हम डरने वाले नहीं हैं और जनता हमारे साथ है.

First published: 21 February 2018, 13:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी