Home » दिल्ली » AAP MLA: Kumar vishwas mediator for BJP
 

AAP विधायक ने कहा- कुमार विश्वास हैं भाजपा के बिचौलिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2017, 10:47 IST
Kumar Vishwas

पहले पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में करारी हार और उसके बाद दिल्ली एमसीडी में सूपड़ा साफ होने की बौखलाहट अब आम आदमी पार्टी (आप) में दिखने लगी है. एक तरफ तो आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री हार के लिए ईवीएम को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, वहीं दूसरी उनकी पार्टी के एमएलए एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

इसी कड़ी में ओखला से आप एमएलए अमानतुल्ला खान ने रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता और कवि कुमार विश्वास पर आरोप लगाया कि वह भाजपा के इशारे पर पार्टी को तोड़ने की साजिश रच रहे हैं.

इसके अलावा उन्होंने विश्वास पर यह भी आरोप लगाया कि वो कुछ विधायकों से 30-30 करोड़ रुपये के लेने के बदले भाजपा में शामिल होने के लिए कह रहे हैं. खान ने व्हाट्सऐप पर एक संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि विश्वास ने कुछ आप विधायकों को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस पेशकश के साथ अपने घर बुलाया है.

ओखला के विधायक ने कहा, “कुमार विश्वास ने कुछ विधायकों को बुलाया और कहा कि उन्हें पार्टी का संयोजक बनाया जाना चाहिए.” उसके बाद उन्होंने विधायकों के सामने दूसरा प्रस्ताव भाजपा में शामिल होने का रखा, जो प्रत्येक विधायक को 30-30 करोड़ रुपये देने को तैयार है.

खान ने कहा, “मुझे लगता है कि यह सब भाजपा के इशारे पर किया जा रहा है.” उन्होंने कहा कि आप के चार विधायकों को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है और वे कुमार विश्वास से विधायकों की मुलाकात का बंदोबस्त करा रहे हैं.

गौरतलब है कि कुमार विश्वास ने बीते शुक्रवार को एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा था कि पार्टी दिल्ली नगर निगम चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद अपने नेतृत्व परिवर्तन पर विचार करने में नहीं हिचकेगी. उन्होंने कहा था कि चुनावी हार के लिए पूरी तरह ईवीएम को दोष देना गलत है, क्योंकि जनता में पार्टी को लेकर अविश्वास है.

First published: 1 May 2017, 10:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी