Home » दिल्ली » AAP MLA Ved Prakash joins BJP allegation of corruption against Kejriwal govt
 

केजरीवाल के 'वेद' ने पाला बदलते ही पढ़ी 'मोदी पुराण'

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2017, 16:37 IST
(ट्विटर)

दिल्ली में अगले महीने होने वाले एमसीडी चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के बवाना से विधायक वेद प्रकाश ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. दिल्ली में 23 अप्रैल को नगर निगम के चुनाव होने हैं. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में वेद प्रकाश बीजेपी में शामिल हुए. उन्होंने अपनी विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. 

बीजेपी का दामन थामने के बाद वेद प्रकाश ने आप और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कठघरे में खड़ा किया. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में वेद प्रकाश ने पीएम मोदी की भी जमकर तारीफ़ की.

ट्विटर

'दिल्ली में भ्रष्टाचार का बोलबाला'

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार को घेरते हुए वेद प्रकाश ने कहा, "मैं किसी लालच में बीजेपी में नहीं आया. साफ-सुथरी राजनीति करने आया हूं. दिल्ली में हर जगह रिश्वत चल रही है."

वेद प्रकाश ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, "अभी मेरे पास तीन साल का समय है. मैं बीजेपी से जुड़कर काम करूंगा. कोई पद नहीं लूंगा. पीएम मोदी की नीति से जुड़कर काम करूंगा और मैं चाहूंगा कि पीएम मोदी का आशीर्वाद मिलता रहे." 

'सिर्फ केंद्र को बदनाम करते हैं केजरीवाल'

वेद प्रकाश ने कहा, "मैं विधानसभा से इस्तीफा देने जा रहा हूं. अरविंद केजरीवाल को कुछ लोगों ने घेर रखा है. जो उन्हें कानों में बता दिया जाता है, वे यकीन कर लेते हैं. केजरीवाल को नहीं पता कि क्या चल रहा है."

वेद प्रकाश यहीं नहीं रुके. केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "केजरीवाल सिर्फ यही देखते हैं कि पीएम मोदी और उपराज्यपाल को कैसे बदनाम किया जाए. आज तक जो भी काम हुआ है क्या उसे उचित तरीके से ऊपर भेजा गया. सिर्फ़ यही नहीं चलेगा कि वे (केंद्र) काम नहीं करने देते."

उत्तर, पूर्व और दक्षिण दिल्ली नगर निगमों के 272 वार्डो के लिए 23 अप्रैल को मतदान होगा, जबकि रिजल्ट का एलान 25 अप्रैल को होगा. एमसीडी पर अभी बीजेपी का कब्जा है.

First published: 27 March 2017, 16:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी