Home » दिल्ली » AAP stuck using Manoj Tiwari's video, BJP sent 500 crore notice
 

मनोज तिवारी का वीडियो इस्तेमाल कर फंसी AAP, बीजेपी ने भेजा 500 करोड़ का नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2020, 9:10 IST

Delhi assembley Election 2020: दिल्ली भाजपा ने रविवार को सोशल मीडिया में एक विज्ञापन को लेकर चुनाव आयोग से आम आदमी पार्टी (AAP) की शिकायत की है. आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो में बीजेपी नेता मनोज तिवारी को आम आदमी पार्टी के प्रचार सांग 'लगे रहो केजरीवाल' पर नाचते दिखाया गया था. दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने आप को मानहानि का नोटिस भेजकर 500 करोड़ रुपये का हर्जाना भी मांगा है.

ऐसा माना जा रहा है कि यह मनोज तिवारी को कोई भोजपुरी गाने का वीडियो है, जिसमें आम आदमी पार्टी का ऑडियो सेट किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मनोज तिवारी ने पूछा है कि "AAP को चुनावों के लिए अपने थीम गीत के लिए मेरे वीडियो का उपयोग करने का अधिकार किसने दिया"

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि AAP प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी की हार की संभावनाओं से परेशान हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि वीडियो के बारे में चुनाव आयोग से शिकायत की गई है और मानहानि और बौद्धिक संपदा अधिकारों के उल्लंघन के लिए 500 करोड़ रुपये की मांग की गई है.

दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रमुख नीलकांत बख्शी ने कहा कि AAP द्वारा चुनाव प्रचार में तिवारी के चेहरे का इस्तेमाल करना दिखाता है कि वह केजरीवाल से अधिक लोकप्रिय हैं. दिल्ली में 8 फरवरी को 70 विधानसभा में चुनाव होना है और 12 फरवरी को इसके परिणाम आने हैं. 

रिपोर्ट: अमित शाह छोड़ेंगे BJP अध्यक्ष का पद ! फुल टाइम प्रेसीडेंट बन सकते हैं जेपी नड्डा

First published: 13 January 2020, 8:48 IST
 
अगली कहानी