Home » दिल्ली » anna hazare says he will sit on dharna against delhi cm arvind kejriwal if he find accused in corruption charge.
 

अन्ना हजारे: केजरीवाल के दोषी होने पर उनके ख़िलाफ़ धरने पर बैठूंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2017, 15:17 IST

दिल्ली के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा के अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप के बाद उनके गुरु और समाजसेवी अन्ना हजारे ने एक बार फिर केजरीवाल पर निशान साधा है. अन्ना हजारे का कहना है कि केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों में उनके दोषी निकलने पर वो केजरीवाल के खिलाफ धरने पर बैठेंगे.

एक समाचार चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने ये बात कही. अन्ना हजारे ने केजरीवाल पर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अगर केजरीवाल के खिलाफ आरोप साबित हुए तो वह धरने पर बैठेंगे और उनका इस्तीफा मांगेंगे.

कभी केजरीवाल के गुरु रहे अन्ना हजारे ने कहा कि टीवी पर केजरीवाल से जु़ड़ी भ्रष्टाचार की खबरें देखकर वो बेहद दुखी हैं. इस मामले में वो पहले पूरी जानकारी लेंगे, उसके बाद ही कोई राय देंगे. अन्ना का कहना है कि केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़कर ही मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचे हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि भरोसा तो उनका उसी दिन टूट गया था जब केजरीवाल के मंत्रियों पर तमाम तरह के संगीन आरोप लग रहे थे और उन्हें इस्तीफा तक देना पड़ रहा था.

दरअसल दिल्ली सरकार में मंत्री पद से हटाए गए कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. हालांकि, पूरी आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल का बचाव किया और कपिल मिश्रा पर भाजपा की भाषा बोलने का आरोप लगाया.

First published: 9 May 2017, 15:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी