Home » दिल्ली » Arvind kejriwal got like that by delhi police constable
 

आरविंद केजरीवाल को मिली जान से मारने की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2017, 10:09 IST
Arvind kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें यह धमकी फोन के द्वारा पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन करके दी गई.

सूचना मिलने के बाद स्पेशल सेल व गुप्तचर एजेंसियां मामले की जांच में जुट गयी. अभी तक की जांच में पता चला है कि दिल्ली पुलिस के एक सिपाही ने नशे में फोन कर धमकी दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीएम केजरीवाल को आर्इ धमकी भरी कॉल की जांच में पता चला कि जिस फोन नंबर से यह धमकी दी गई है वो नंबर दिल्ली पुलिस में तैनात सिपाही विकास का है. सिपाही विकास मूलत: बहादुरगढ़ का रहने वाला विकास मालवीय नगर स्थित सातवीं बटालियन में सिपाही के पद पर कार्यरत है.

पुलिस ने विकास को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की. विकास ने पुलिस को बताया कि वह घर जा रहा था. इस दौरान उसने एक  व्यक्ति को अपनी बाइक पर लिफ्ट दी थी. उसने ही उसके मोबाइल से फोन किया था. हालांकि विकास के मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है.

मामले की जांच करे पुलिस अधिकारियों ने इस बात की आशंका जतायी है कि विकास ने ही शराब के नशे में सौ नंबर पर फोन कर धमकी दी है. हालांकि पुलिस अधिकारी इस बाबत कुछ भी साफ-साफ कहने से बच रहे हैं. उनका कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है. 

First published: 4 June 2017, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी