Home » दिल्ली » Arvind Kejriwal Protest: Manish Sisodia says on Delhi L-G Anil Baijal for non-cooperation
 

सिसोदिया ने दी LG को चेतावनी, कहा- निकाला गया तो पानी पीना भी छोड़ दूंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2018, 16:39 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धरना पॉलिटिक्स चालू है. उपराज्यपाल के दफ्तर में केजरीवाल के अनशन का आज पांचवा दिन है. अनशन की वजह से एलजी अनिल बैजल पिछले 4 दिन से घर से काम कर रहे हैं. केजरीवाल के साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मंत्री सत्येंद्र जैन और गोपाल राय उपराज्यपाल के दफ्तर में धरने पर बैठे हैं.

लेकिन आज दोपहर आप गोवरमेंट सपोर्टर ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें मनीष सिसोदिया ने स्पष्ट रुप से LG को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जबरदस्ती उनका फास्ट तुड़वाने की कोशिश की जाएगी तो वे खाने के साथ-साथ पानी भी त्याग देंगे. सिसोदिया ने इस वीडियों में कहा "मैं और  दिल्ली की बेहतरी के लिए तपस्या कर रहे हैं, अगर LG साहब ज़बरदस्ती अनशन तुड़वाने की कोशिश करेंगे तो हम पानी भी त्याग देंगे"

इससे पहले आज आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि वह रविवार को पीएम आवास का घेराव करेंगे. अाप ने कहा है कि क्योंकि एलजी सुन नहीं रहे हैं. इसलिए अब पीएम तक बात पहुंचाई जाएगी. आप ने ऐलान किया है कि शाम 5 बजे राशन की होम डिलीवरी के लिए सभी विधायक चावल का एक पैकेट प्रधानमंत्री को पार्सल भेजेंगे. इसमें यह कहा जायेगा कि दिल्ली के लोगों का राशन बंद मत कीजिए.

केजरीवाल ने सुबह ट्वीट कर कहा, "अनशन के बावजूद भी एलजी साहब से कोई जवाब नहीं मिला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी इस मामले में दखल की मांग की गई लेकिन उनकी ओर से भी जवाब नहीं आया है. जल्द ही दिल्ली को कोई समाधान मिलेगा."

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपनी तीन मांगों को लेकर एलजी से मुलाकात करना चाहते हैं, इन तीन मांगो में उनकी पहली मांग यह है कि दिल्ली में चार महीने से हड़ताल कर रहे आईएएस अधिकारियों को काम पर लौटने के आदेश दिए जाएं. वहीं उनकी दूसरी मांग है कि चार महीने से जो आईएएस अफसर काम रोक रहे हैं उन्हें सजा दी जाये और उनकी तीसरी मांग यह है कि राशन की घर तक पहुंचने वाली व्यवस्था को मंजूरी दी जाए.

First published: 15 June 2018, 16:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी