Home » दिल्ली » Arvind Kejriwal's Protest Day 3 Manish Sisodia joins Indefinite Fast at LG Anil Baijal office
 

एलजी के खिलाफ केजरीवाल के साथ धरने पर बैठे मनीष सिसोदिया भी भूख हड़ताल पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 11:40 IST

सोमवार शाम से धरने पर बैठे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके तीन मंत्रियों के साथ अब दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी अनशन शुरू कर दिया है. बता दें कि सोमवार को मुखयमंत्री केजरीवाल एलजी अनिल बैजल से अपनी तीन मांगो को लेकर मुलाकात को लेकर अनशन पर बैठे हैं. जिसके बाद मंगलवार को सत्‍येंद्र जैन भी इस अनशन में शामिल हो गए.

ये भी पढ़ें-LG के दफ्तर में डटे केजरीवाल ने घर से मंगाया खाना, कहा- प्यारे दिल्लीवासियो संघर्ष जारी है

वहीं इसके बाद आज उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा है "दिल्ली की जनता को उसका हक दिलाने और उसके रुके हुए काम कराने के लिए आज से मैं भी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ रहा हूं. सत्येंद्र जैन जी का अनशन भी कल से जारी है. हमारा आत्मबल और जनता का विश्वास ही हमारी ताकत है."

आपको बता दें कि अरविन्द केजरीवाल अपनी तीन मांगों को लेकर एलजी से मुलाकात करना चाहते हैं, इन तीन मांगो में उनकी पहली मांग यह है कि दिल्ली में चार महीने से हड़ताल कर रहे आईएएस अधिकारियों को काम पर लौटने के आदेश दिए जाएं.

वहीं उनकी दूसरी मांग है कि चार महीने से जो आईएएस अफसर काम रोक रहे हैं उन्हें सजा दी जाये और उनकी तीसरी मांग यह है कि राशन की घर तक पहुंचने वाली व्यवस्था को मंजूरी दी जाए.

ये भी पढ़ें-ये डिजिटल डॉल 2019 चुनाव से पहले मोदी सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएगी लोगों तक

First published: 13 June 2018, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी