Home » दिल्ली » Arvind kejriwal share a video of arnab goswami and says U must watch this, watch video
 

अरविंद केजरीवाल ने Twitter पर अर्णब गोस्वामी का वीडियो किया शेयर, बोले- आपको ये ज़रुर देखना चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2018, 18:55 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को ट्वविटर पर एक वीडियो शेयर किया है. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा,"हाहाहा.. आपको ये वीडियो ज़रूर देखना चाहिए." दरअसल केजरीवाल ने कुणाल कामरा नाम के ट्वीट को रिट्वीट किया है. कुणाल कामरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि हिप्पोक्रेसी की सीमा होती है.

इस वीडियो में अर्णब गोस्वामी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में बात कर रहे हैं. इसे दो विंडो में काटकर बनाया गया है. एक विंडो में तब लिखा है और योगी पर अर्णब गोस्वामी जमकर निशाना साध रहे हैं. वहीं दूसरी विंडो में आज लिखा है, उसमें वो योगी आदित्यनाथ का इंटरव्यू ले रहे हैं और सामान्य तरीके से बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-एंटी नेशनल कंटेंट के आरोप पर गुजरात की यूनिवर्सिटी ने किया मशहूर कॉमेडियन का शो रद्द

कुणाल कामरा की गिनती देश के मशहूर कॉमेडियनों  में होती है. गौरतलब है कि हाल ही में गुजरात के बड़ौदा यूनिवर्सिटी में उनका एक शो उन्हें राष्ट्र विरोधी बताकर रद्द कर दिया गया था. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार 11 पूर्व छात्रों द्वारा उप कुलपति को भेजे गए एक पत्र के बाद यह शो रद्द किया गया था क्योंकि पत्र में लिखा गया था कि शो की सामग्री राष्ट्र विरोधी है.

इस पत्र में लिखा गया था कि ''हम गुजरात के सबसे प्रतिष्ठित परिसर में एक राष्ट्रविरोध का झंडा उठाये कॉमेडियन के शो को आयोजित करके कौन सा सन्देश देना चाहते हैं. मैं उस कॉमेडियन क नाम नहीं लेना चाहता, क्योंकि वह इसका हक़दार नहीं है''. उसने राष्ट्रगान का मजाक उड़ाया उसने खुलेआम टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन किया."

गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ट्विटर पर खासे सक्रिय रहते हैं. वो ट्वीट के माध्यम से अपनी सरकारों की उपलब्धियां और विरोधियों पर निशाना साधते रहते हैं.

First published: 25 August 2018, 18:49 IST
 
अगली कहानी