Home » दिल्ली » Asaram son's Narayan sai booked another rape case
 

नोएडा: आसाराम के बेटे नारायण साईं और न्यूज़ चैनल संचालक पर रेप का केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2016, 10:41 IST
(एजेंसी)

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में जोधपुर जेल में बंद आसाराम के पुत्र नारायण साईं और नोएडा स्थित एक प्राइवेट चैनल के संचालक पर चैनल की पूर्व महिला कर्मचारी ने ही दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस के मुताबिक महिला की शिकायत पर चैनल संचालक सुरेश चौहान और नारायण साईं के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने और जबरन गर्भपात के साथ-साथ धोखाधड़ी समेत 11 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

जम्मू की रहने वाली है पीड़ित महिला

इस मामले में नोएडा के एसपी सिटी दिनेश यादव के मुताबिक आरोप लगाने वाली महिला चैनल संचालक सुरेश चौहान की पर्सनल सेक्रेटरी के तौर पर काम करती थी. 2010 में महिला ने चैनल में नौकरी शुरू की थी.

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला मूल रूप से जम्मू की रहने वाली है. उसने पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि चैनल संचालक उसका शारीरिक शोषण करते थे. उससे रुपये और गहने भी मदद के  नाम पर लिए गए. इसके बाद रुपये वापस नहीं किए गए.

2013 में नारायण साईं पर रेप का आरोप

इसके साथ ही महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि 2013 में चैनल संचालक ने उन्हें आसाराम के पुत्र नारायण साईं का इंटरव्यू करने के लिए करोल बाग स्थित आश्रम भेजा था. जहां नारायण साईं ने भी उसका शारीरिक शोषण किया.

उस घटना के बाद महिला को नारायण साईं और चैनल संचालक ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी.

गौरतलब है कि दस दिन पहले पीड़ित महिला ने एसएसपी धर्मेंद्र सिंह से भी मिलकर मामले में शिकायत दी थी. एसएसपी ने एसपी सिटी दिनेश यादव को जांच सौंपी थी.

पुलिस की प्रारंभिक जांच के बाद दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को कुछ फोटो भी मुहैया कराए हैं. एसपी सिटी का कहना है कि महिला अब चैनल में काम नहीं करती है.

First published: 4 November 2016, 10:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी