Home » दिल्ली » Ashish khetan left Aam Aadmi party AAP Delhi after Ashutosh due to legal practice Arvind Kejriwal is in trouble
 

आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने भी आम आदमी पार्टी को कहा अलविदा, केजरीवाल मनाने में जुटे

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 10:07 IST

देश की राजधानी दिल्ली में सरकार(राज्य) चला रही आम आदमी पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है. ऐसे में कह सकते हैं कि आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. बता दें कि हाल ही में पूर्व पत्रकार आशुतोष ने आम आदमी पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था.

इसी कड़ी में AAP का एक और विकेट गिर गया है. दरअसल, आम आदमी पार्टी के एक और अहम साथी यानी आशीष खेतान ने एक्टिव पॉलिटिक्स से ब्रेक का ऐलान कर दिया है. लिहाजा, आशीष खेतान भी अब आम आदमी पार्टी से क्या राजनीति से भी दूर रहेंगे.

इस बात को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान ने एक ट्वीट किया है. आशीष खेतान ने एक समर्थक के ट्वीट को रीट्वीट किया है और कहा है, "अभी मेरा ध्यान पूरी तरह से अपनी लॉ प्रैक्टिस पर है, इसलिए मैं एक्टिव पॉलिटिक्स से दूर हूं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आशीष खेतान पहले ही दिल्ली डायलॉग कमिशन के वाइस चेयरमैन पद से इस्तीफा दे चुके हैं. इसके बाद आशीष खेतान ने अपनी लॉ प्रैक्टिस के लिए पार्टी(AAP) से कुछ समय के लिए छुट्टी ली थी. अब उन्होंने पॉलिटिक्स से दूरी बना ली.

बताया जा रहा है कि आशीष खेतान को आने वाले लोकसभा चुनाव में नई दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया गया है. आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि आशीष खेतान ने साल 2014 में भी यहां से लोकसभा चुनाव लड़ा था. हालांकि, इन चुनावों में उन्हें हार मिली थी.

गौरतलब है कि पूर्व पत्रकार और केजरीवाल के पुराने साथी आशुतोष ने इसी 15 अगस्त को आम आदमी पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था. आशुतोष ने पार्टी छोड़ने की वजह के लिए निजी कारणों का हवाला दिया था. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आशुतोष को काफी मनाने की कोशिश की. लेकिन, वह असफल हुए.

First published: 22 August 2018, 8:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी