Home » दिल्ली » Attack on AAP MLA Kapil Mishra sitting on hunger strike, alleged AAP worker punched him
 

भूख हड़ताल पर बैठे कपिल मिश्रा पर हमला, लात-घूंसों से धुना

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2017, 18:43 IST

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाने वाले विधायक कपिल मिश्रा पर बुधवार को हमला हुआ. एक शख्स ने कपिल शर्मा पर हमला करने के बाद लात-घूंसों से उनकी पिटाई की.

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा, सीएम केजरीवाल समेत आप नेताओं द्वारा की गई विदेश यात्राओं की जानकारी को सार्वजनिक किए जाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं और कहा है कि जब तक पार्टी यह जानकारी नहीं देती, वो भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे.

अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा पर बुधवार को एक व्यक्ति ने हमला कर दिया. मीडिया को दिए बयान में हमलावर ने कहा कि वो आप का कार्यकर्ता है और उसे किसी ने नहीं भेजा है.

जिस वक्त हमलावर ने कपिल मिश्रा की पिटाई की वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी. इसके बाद पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया.

 

जानकारी के मुताबिक हमलावर का नाम अंकित भारद्वाज है. उसने कहा कि कपिल मिश्रा पार्टी विरोधी काम कर रहे हैं और इसी वजह से उसने हमला किया.

उधर, कपिल मिश्रा की सेहत जांचने के लिए डॉक्टर भी वहां पहुंचे थे. इस हमले को लेकर कपिल मिश्रा ने कहा कि उन्हें इसमें कोई साजिश नजर आ रही है.

उन्होंने आगे कहा कि वे किसी पर उंगली नहीं उठाना चाहते, लेकिन जो भी आए हैं भगवान उन्हें सदबुद्धि दे. हां, अगर उनके सहयोगियों ने इसके बदले में कोई हिंसा की या किसी के ऊपर हाथ उठाया, तो वे पानी भी छोड़ देंगे.

वहीं, कपिल मिश्रा ने अपनी जान को खतरा भी बताया था और कहा था कि उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय फोन नंबर से कॉल आई और जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो उन्हें व्हॉट्सऐप के जरिये जान से मारने की धमकी भी दी गई. फिलहाल कपिल ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है.

First published: 10 May 2017, 18:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी