Home » दिल्ली » Attack on Delhi BJP Manoj Tiwari house
 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर पर हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2017, 9:50 IST
Manoj Tiwari

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर-पूर्व दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर रविवार की रात कुछ लोगों के द्वारा हमला किया गया. इस मामले में सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि करीब 10 लोगों ने उनके घर पर हमला किया. उनका घर 159 नॉर्थ एवेन्यू है.

हालांकि सूचना के अनुसार जब इस हमले को अंजाम दिया गया, उस समय मनोज तिवारी अपने आवास पर मौजूद नहीं थे. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मनोज तिवारी ने इस बात की आशंका भी जताई है कि इस हमले में दिल्ली पुलिस भी शामिल हो सकती है. हमलावरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है.

वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि मनोज तिवारी के घर के पास एक मोड़ पर मनोज तिवारी के स्टाफ की स्कॉर्पियो कार और एक वैगनआर कार में मामूली टक्कर हो गई. इसी बात पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई.

उसके बाद मनोज तिवारी का स्टाफ घर पर आ गया, लेकिन वैगनआर कार सवार लोग जो मनोज तिवारी के घर के पास ही रहते हैं. उन लोगों ने कुछ और लोगों को फोन कर बुला लिया और मनोज तिवारी के घर में हमला कर स्टाफ से मारपीट की. वैगनआर के शीशे भी टूटे मिले हैं. मनोज तिवारी के स्टाफ में कुछ लोगों को चोटें भी आयी हैं. पुलिस के मुताबिक हमलावरों की पहचान हो गई है, जिनमें 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी की तलाश की जा रही है.

First published: 1 May 2017, 9:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी