Home » दिल्ली » Bagga-Bjp winning 202 seats in aap survey for mcd elction in delhi
 

भाजपा: आप के सर्वे में हमें 202 सीटें मिली

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2017, 16:21 IST

दिल्ली में होने वाले एमसीडी चुनावों को लेकर आज भाजपा ने बड़ा दावा किया है. भाजपा का कहना है कि आम आदमी पार्टी ने एमसीडी चुनावों को लेकर एक अातंरिक सर्वे करवाया था, जिसमें आप को बड़ा झटका लगा है.

भाजपा का दावा है कि केजरीवाल की पार्टी के सर्वे में उनकी पार्टी को 200 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं.  इस सर्वे को आम आदमी पार्टी ने अब तक रिलीज़ नहीं किया है, जबकि वो चुनावों से पहले अपने सर्वे जारी करती रही है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव का प्रचार करते समय एक रैली में कहा था जैसे हमें पिछले विधानसभा चुनाव में 67 सीट मिली थी वैसे ही इस बार हमें एमसीडी चुनाव में 272 सीट मिलने जा रही है . दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा ने ये दावा किया कि आप के एक कार्यकर्ता ने उन्हें ये बात कही है.

बग्गा ने ट्विटर पर लिखा कि केजरीवाल के कराए गए आतंरिक सर्वे में भाजपा को 202 सीट मिली है. ये पहली बार है जब पार्टी इसे जारी नहीं कर रही है ? क्या केजरीवाल डर गए हैं.

वहीं तेजिंदर बग्गा के दावे को आम आदमी पार्टी ने नकार दिया है. आप नेता दिलीप पांडे के अनुसार, आम आदमी पार्टी ने पिछले दो चुनावों से कोई सर्वे नहीं कराया है. सर्वे वाली बात अफवाह है.

गौरतलब है कि राजौरी गार्डन उपचुनाव में आप को करारी हार का सामना करना पड़ा था. केजरीवील की पार्टी के उम्मीदवार हरजीत सिंह अपनी जमानत भी नहीं बचा पाए. ये सीट भाजपा-अकाली गठबंधन के खाते में गई.
First published: 18 April 2017, 15:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी