Home » दिल्ली » BJP Delhi MP Gautam Gambhir's awesome, 40 feet reduced garbage dump of Ghazipur
 

भाजपा दिल्ली सांसद गौतम गंभीर की कूड़े में फंस गई गाडी, AAP ने कसा तंज, पढ़िए पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2020, 17:19 IST

दिल्ली भाजपा सांसद गौतम गंभीर के साथ EDMC कमिश्नर, अधिकारियों और RWA ने गाज़ीपुर लैंडफिल साइट का दौरा किया. गंभीर ने कहा '''अगर वो (केजरीवाल) दिल्ली की जनता का भला चाहते हैं तो यहां आना चाहिए था. उनको इतना तो पता होना चाहिए कि यहां के लोग कैसे जी रहे हैं. जब हम अच्छा काम करते हैं तो ये प्रश्न करते हैं, हमने तो उनके अच्छे काम करने पर कभी पश्न नहीं किया''.

उन्होंने कहा ''1 साल में 40 फीट का कूड़ा कम किया है ये 1 साल का कूड़ा नहीं बल्कि यहां पर पिछले 20 सालों की सरकार का कूड़ा है. ये केजरीवाल जी के झूठ का पहाड़ नहीं है जो कम नहीं हो सकता है वो 6 साल बार में यहां कितनी बार आए हैं जबकि एक साल में ये मेरा 7 वां ट्रिप है''.


एक रिपोर्ट के अनुसार पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर की गाड़ी गाजीपुर लैंडफिल से लौटते हुए अचानक ही कूड़े ढेर में फंस गई. बड़ी मशक्कत से उनकी गाड़ी को बाहर निकाला गया. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया. इस पर आम आदमी पार्टी ने तंज भी कसा है.

AAP ने अपने ट्वीट में लिखा, 'VIP गौतम गंभीर झूठ के अपने ढेर में फंस गए. उनकी कार गाजीपुर लैंडफिल में फंस गई. वीआईपी गंभीर को अपनी कार को धक्का लगवाने के लिए गरीब मजदूर मिले, VIP नहीं चाहते थे कि बाहर निकलने से उनके जूते गंदे हो जाएं. दिल्ली की सफाई को लेकर कोई गंभीरता नहीं, सिर्फ राजनीति''.

दूसरी ओर दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार कम हो रहे है लेकिन दिल्ली जेल में कुल अब भी COVID19 मामले 221 हैं. 60 संक्रमित कैदियों में से 55 रिकवर, 2 सक्रिय मामले, 2 की मौत हो गई है जबकि एक कैदी को रिहा किया गया है और वह होम क्वारंटीन में है. स्टाफ के 161 सदस्यों में से 122 रिकवर और 39 सक्रिय मामले हैं.

सरकार का कहना है कि ''भारत में कोरोना मामलों में मृत्यु दर (CFR) में सुधार दर्ज किया गया है. यह 2.25% हो गई है. रिकवरी रेट में भी तेजी जारी है, आज रिकवर मामलों की संख्या 9.5 लाख के पार हो गई है. कल 35,000 से ज्यादा मरीज रिकवर हुए हैं.

भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 15 लाख के करीब पहुंच चुकी है. देश में पिछले 24 घंटों में 47,704 नए पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. देश में अबतक कोरोना वायरस से 9,52,743 लोग ठीक हो चुके हैं. पिछले 24 घंटों में 654 लोगों की मौत के बाद कुल मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 33,425 हो गया है.

राजस्थान: SC जाने के मूड में मायावती, बोलीं- CM गहलोत को सबक सिखाने के लिए सही वक्त का था इंतजार

First published: 28 July 2020, 17:17 IST
 
अगली कहानी