Home » दिल्ली » BJP MLA vijendra Gupta raises corruption issue in Delhi Assembly
 

AAP में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाने पर सदन से बाहर किए गए भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2017, 15:10 IST

दिल्ली विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र शुरू हो गया है. कार्यवाही शुरू होते ही आप और भाजपा विधायकों में लगभग भिड़ंत जैसी हालत हो गई. हंगामा बढ़ने पर स्पीकर ने भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता को सदन से बाहर निकालने का आदेश दिया और मार्शल उन्हें पकड़कर बाहर ले गए.

बाहर आकर मीडिया से बातचीत में विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है. उन्होंने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाया.

सत्र शुरू होने पर विधानसभा अध्यक्ष ने कश्मीर की कृष्णा घाटी में शहीद जवानों और सुकमा में माओवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता ने 1 हज़ार करोड़ के घोटाले का मुद्दा उठाया मगर विधानसभा अध्यक्ष ने विजेंद्र गुप्ता का प्रस्ताव खारिज कर दिया. इसके बाद विपक्षी दल के विधायक हंगामा करने लगे और अध्यक्ष ने उन्हें बाहर भेजने का आदेश दे दिया.

आप विधायक अलका लांबा ने ईवीएम छेड़छाड़ का मुद्दा उठाया. उन्होंने सवाल पूछा कि चुनाव आयोग के पास पोलिंग बूथ से ज़्यादा मशीनें होने के बावजूद दिल्ली नगर निगम के लिए ईवीएम मशीनें राजस्थान से क्यों मंगाई गईं?

First published: 9 May 2017, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी