Home » दिल्ली » BJP MP Parvesh Sahib Singh attacks on CM Arvind Kejriwal protest at LG Anil Baijal office
 

'केजरीवाल मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन को अनशन पर बैठाकर खुद खा रहे हैं पराठे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2018, 16:10 IST

उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों के धरना प्रदर्शन का आज छठा दिन है. वही इस धरने के विरोध में बीजेपी विधायक भी एक धरना दे रहे हैं. इसके अलावा बयानों के तीर दोनों ओर से लगातार छोड़े जा रहे हैं.

इसी सिलसिले में दिल्ली बीजेपी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने केजरीवाल पर व्यंगात्मक हमला किया है. उन्होंने कहा है कि सीएम केजरीवाल मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन को अनशन पर बिठाते हैं और फिर उनके सामने आलू के पराठे खाते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल को शर्महीन नेता का ऑस्कर खिताब मिलना चाहिए. 

प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट किया, मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन को अनशन पर बिठाकर उनके सामने बैठकर आलू के पराठे खाता है केजरीवाल, और फिर tweet करता है- ये दोनों बिलकुल ठीक हैं अभी तो केवल 4 दिन से बैठें हैं. ये दोनों तो गए. 

इससे पहले कल धरने पर बैठे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एलजी को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर जबरदस्ती उनका फास्ट तुड़वाने की कोशिश की जाएगी तो वे खाने के साथ-साथ पानी भी त्याग देंगे. सिसोदिया ने इस वीडियों में कहा "मैं और  दिल्ली की बेहतरी के लिए तपस्या कर रहे हैं, अगर LG साहब ज़बरदस्ती अनशन तुड़वाने की कोशिश करेंगे तो हम पानी भी त्याग देंगे."

ये भी पढ़ें-सिसोदिया ने दी LG को चेतावनी, कहा- निकाला गया तो पानी पीना भी छोड़ दूंगा

 

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपनी तीन मांगों को लेकर एलजी से मुलाकात करना चाहते हैं, इन तीन मांगो में उनकी पहली मांग यह है कि दिल्ली में चार महीने से हड़ताल कर रहे आईएएस अधिकारियों को काम पर लौटने के आदेश दिए जाएं. वहीं उनकी दूसरी मांग है कि चार महीने से जो आईएएस अफसर काम रोक रहे हैं उन्हें सजा दी जाये और उनकी तीसरी मांग यह है कि राशन की घर तक पहुंचने वाली व्यवस्था को मंजूरी दी जाए.

ये भी पढ़ें-दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार से किया सवाल- प्रदूषण रोकने के लिए क्या किया?

First published: 16 June 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी