Home » दिल्ली » BJP MP Subramanian Swamy says About Kejriwal 'Delhi CM is a Naxalite' watch video
 

BJP नेता सुब्रमणयम स्वामी ने केजरीवाल को कहा नक्सली, बोले-क्यों कर रहे हैं उनका समर्थन

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2018, 12:06 IST

बीजेपी के नेता और सांसद सुब्रमणयम स्वामी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को अरविंद केजरीवाल को नक्सली बताया है. एजेंसी एएनआई के द्वारा जारी एक ट्वीट में बीजेपी नेता सुब्रमणयम स्वामी ने कहा " दिल्ली के सीएम नक्सली हैं. क्यों वे ( ममता बनर्जी, एचडी कुमार स्वामी, चन्द्रबाबु नायडू और पीनारयानी विजयम) उनका समर्थन कर रहे हैं. 

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एलजी हाउस पिछले 6 दिनों से धरने पर हैं. आज उनके अनशन का 7वा दिन है. इससे पहले कल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, केरल के सीएम पिनरई विजयन और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने एलजी हाउस में धरना दे रहे अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए एलजी अनिल बैजल से इजाजत मांगी थी, लेकिन उन्होंने अनुमति देने से इंकार कर दिया. जिसके बाद बीजेपी के इस बड़े नेता का बयान आया है.

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपनी तीन मांगों को लेकर एलजी से मुलाकात करना चाहते हैं, इन तीन मांगो में उनकी पहली मांग यह है कि दिल्ली में चार महीने से हड़ताल कर रहे आईएएस अधिकारियों को काम पर लौटने के आदेश दिए जाएं. वहीं उनकी दूसरी मांग है कि चार महीने से जो आईएएस अफसर काम रोक रहे हैं उन्हें सजा दी जाये और उनकी तीसरी मांग यह है कि राशन की घर तक पहुंचने वाली व्यवस्था को मंजूरी दी जाए.

First published: 17 June 2018, 11:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी