Home » दिल्ली » bjp president Amit Shah reply on kejriwal after win the mcd elections in delhi
 

MCD में जीत के बाद शाह का केजरीवाल पर वार- जनता ने नकारात्मक राजनीति को नकारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2017, 13:03 IST

दिल्ली में एमसीडी चुनावों में भाजपा को मिले बहुमत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने इस जीत के लिए दिल्ली की जनता को बधाई दी.

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली के परिणाम ने देश में भाजपा के विजय रथ को आगे बढ़ाया है. उन्होंने इस जीत के लिए भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को भी बधाई दी. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी पर जनता का भरोसा लगातार बढ़ रहा है और दिल्ली एमसीडी चुनाव के नतीजे ये साबित करते हैं.

अभी तक एमसीडी चुनावों के रुझानों में बीजेपी ने तीनों निकायों में आप और कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया है. 270 वॉर्डों के रुझानों में भाजपा को 181, आप को 46 और कांग्रेस को 31 सीटें मिलती दिख रही हैं. 

'सिर्फ विकास की राजनीति चलेगी'

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बगैर कहा कि जनता ने नकारात्मक राजनीति को खारिज कर दिया है. अब इस हार पर बहानेबाजी नहीं चलेगी, इस देश में अब सिर्फ विकास की राजनीति चलेगी.

एमसीडी चुनावों मे मिली करारी हार के बाद फिर एक बार फिर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ईवीएम पर निशाना साधा है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने मनीष सिसोदिया ने कहा, "भजपा ने ईवीएम पर सिर्फ रिसर्च ही नहीं की, बल्कि इनके नेता जीबीएल नरसिम्हाराव और लालकृष्ण आडवाणी ने किताबें भी लिखीं हैं. इनके नेता सुप्रीम कोर्ट भी गए थे." 

First published: 26 April 2017, 13:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी