Home » दिल्ली » Burari 11 Dead Mystry: Delhi Police arrest Tantrik geeta mata
 

बुराड़ी कांड: भाटिया परिवार से जुड़ी महिला तांत्रिक गिरफ्तार, खुलेगा 11 मौतों का राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 18:10 IST

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 सदस्यों की मौत की खबर ने पूरे देश झकझोर कर रख दिया था. अब इस मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. क्राइम ब्रांच की टीम ने भाटिया परिवार से जुड़े तांत्रिक को खोज निकाला है. भाटिया परिवार से जुड़ी तांत्रिक महिला है. पुलिस तांत्रिक से इस सामूहिक आत्महत्या कांड के बारे में पूछताछ कर रही है. 

खबरों के मुताबिक, तांत्रिक महिला का भाई कॉन्ट्रैक्टर है. इस कॉन्ट्रैक्टर ने ही भाटिया परिवार का घर बनाया था. पुलिस इस महिला तांत्रिक से पूछताछ कर रही है. महिला तांकत्रिक का नाम गीता मां है. भाटिया परिवार इस गीता मां नाम की महिला के संपर्क में था. इस महिला का दावा है कि वो भूत प्रेत भगाती है.

आपको बता दें कि क्ंराइम ब्रांच की टीम को जांच के दौरान पता चला था कि इस सामूहिक आत्महत्या से पहले भाटिया परिवार के छोटे बेटे ललित ने अपने घर बनाने वाले कॉन्ट्रैक्टर को फोन किया था. इस फोन के जरिए ही पुलिस महिला तांत्रिक तक पहुंची है.

पुलिस इस महिला तांत्रिक से भाटिया परिवार के सामूहिक आत्महत्या कांड के बारे में पूछताछ कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या उसको(महिला तांत्रिक को) भाटिया परिवार के इस सामूहिक हत्याकांड के बारे में जानकारी थी या नहीं? पुलिस इसका भी पता लगा रही है कि इस महिला का तंत्र विद्या में कितना दखल है.

आपको बता दें कि पुलिस इस पूरे आत्महत्या के पीछे अंधविश्वास को मान रही है. पुलिस के मानकर चल रही है कि इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड मृतक ललित है. उसी ने सबको आत्महत्या के लिए तैयार किया था. ललित और उसकी पत्नी टीना ने पहले घर की सबसे बुजुर्ग महिला बेब्बे के फंदे के लिए वो बेल्ट का इस्तेमाल किया. जिसके बाद घर के अंदर इस रात की पहली मौत बेब्बे की हो गई.

इसके बाद ललित और टीना ने बाकी 8 सदस्यों के पैरों के नीचे से स्टूल और कुर्सियां खिसका देते हैं. चूंकि सभी के मुंह पर टेप और रुमाल बंधे थे कोई चीख भी नहीं पाया. हाथ बंधे थे इसलिए फंदा नहीं खोल पाया. 2 मिनट के अंदर सभी की मौत हो गई. इसके बाद ललित और टीना भी फांसी के फंदे पर झूल गए.

ये भी पढ़ें-  बुराड़ी कांड में सबस बड़ा खुलासा: भाटिया परिवार ने 6 दिन की थी फंदे पर लटकने की प्रैक्टिस

First published: 6 July 2018, 18:10 IST
 
अगली कहानी