Home » दिल्ली » congress expelled leader barkha shukla singh will join bjp today just befor a day of mcd election in delhi.
 

दिल्ली: MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका, बरखा शुक्‍ला सिंह भाजपा का थामेंगी दामन

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2017, 11:51 IST

राहुल गांधी की लीडरशिप पर टिप्पणी करने की वजह से कांग्रेस से 6 साल के लिए बाहर निकाली गईं दिल्‍ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष बरखा शुक्‍ला सिंह भाजपा में शामिल होने जा रही हैं.

भाजपा दफ़्तर से मीडिया को मिले संदेश में ये बताया गया है कि बरखा दोपहर 1 बजे दिल्ली भाजपा मुख्यालय में दिल्ली भाजपा प्रभारी श्याम जाजू से मिलकर पार्टी में औपचारिक तौर पर शामिल होंगी. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बरखा की शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात हुई है.

एमसीडी चुनाव से ठीक पहले दिल्ली कांग्रेस के लिए ये दूसरा बड़ा झटका है. कुछ ही दिन पहले कांग्रेस के पूर्व दिल्ली अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे. उन्होंने अजय माकन पर टिकट वितरण में मनमानी के आरोप लगाए थे.

गुरुवार को दिल्ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह ने कांग्रेस में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन पर अपने साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था. 

उसके बाद बरखा ने कहा कि उन्होंने अजय माकन की शिकायत कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से शिकायत की, लेकिन राहुल ने अजय माकन के खिलाफ एक्शन नहीं लिया. शुक्रवार को बरखा को पार्टी ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया. गौरतलब है कि 23 अप्रैल को तीन नगर निगमों के 272 वार्डो के लिए दिल्ली में मतदान होना है, उससे पहले बरखा शुक्ला सिंह का भाजपा में जाना कांग्रेस के लिए अच्छा संकेत नहीं है.

First published: 22 April 2017, 11:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी