Home » दिल्ली » Crazy Sumit Seen in Kiss-And-Run Videos, Arrested by Delhi Police
 

प्रैंक के नाम पर लड़कियों को किस करने वाले 'क्रेजी सुमित' गिरफ़्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:36 IST
(दिल्ली पुलिस )

सरेराह लड़कियों को 'किस' करके भागने का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर 'सनसनी' फैलाने वाले 'क्रेजी सुमित' पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. सूत्रों का कहना है कि उन्हें दिल्ली पुलिस की ने गुरुवार रात अरेस्ट कर लिया है. 

पकड़े जाने के बाद क्रेजी सुमित ने अपने 'ऑनलाइन ड्रामे' पर कई खुलासे किए हैं, जिनमें सबसे बड़ा खुलासा यह है कि वह अपने ही ग्रुप की लड़कियों के साथ मिलकर प्रैंक करते थे, यानी वीडियो में खुद को 'विक्टिम' जाहिर कर रही लड़की असल में उन्हें जानती थीं. सुमित का मकसद वीडियो बनाकर ज्यादा से ज्यादा हिट लेना था. 

मालूम हो कि 'द क्रेजी सुमित' नाम से सुमित लड़कियों को सरेराह किस करते हुए कई बार वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड कर चुके हैं. मीडिया में क्रेज़ी सुमित के बारे में पता चलने पर दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की थी. 

पुलिस ने सुमित का पता लगाने के लिए फेसबुक और यूट्यूब से उनके प्रोफाइल की जानकारी मांगी, जिसके मिलने के बाद पुलिस को सुमित तक पहुंचने में देर नहीं लगी. सुमित के जिस वीडियो पर सबसे ज्यादा सवाल उठे, उसे दिल्ली के कनॉट प्लेस में शूट किया गया था. इसी वीडियो के बिनाह पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी. 

कौन है क्रेजी सुमित: 

सुमित गुरुग्राम के WCTC कॅालेज में बीसीए केे फाइनल र्इयर स्टूडेंट हैं. वीडियो बनाने वाले सुमित के साथी सत्यजीत को भी पकड़ लिया गया है. वो कैमरे से घटना को शूट करने का काम करता था. 

इस वीडियो में देखें क्रेजी सुमित के कारनामे...

First published: 13 January 2017, 4:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी