Home » दिल्ली » Daughter killed parents with help of her boyfriend in Delhi
 

बेटी ने प्रेमी संग मिलकर मां-बाप को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2019, 12:11 IST

प्रार में अंधी हो चुकी एक युवती ने अपने प्रेमी के संग मिलकर अपने मां-बाप की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला दिल्ली का है जहां बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर संपत्ति पर कब्जा करने के लिए अपने मां-बाप को मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं सबूत छिपाने के लिए दोनों शवों को अलग-अलग सूटकेस में रखकर नाले में फेंक दिया.

पुलिस ने दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों की हत्या अलग-अलग दिन की गई थी. इस मामले में पुलिस अब दो अन्य लोगों की तलाश कर रही है. आरोपी महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं.

बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त एसपी कुरुविला ने बताया कि 8 मार्च को नांगलोई के सैयद गांव के नाले से सूटकेस में महिला का शव मिला. उसके बाद पश्चिम विहार वेस्ट थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरु की. इस बीच मृतका की शिनाख्त दीपक विहार में निलोठी की जागीर कौर के रूप में की गई.

जांच में पता चला कि उनके पति गुरमीत सिंह भी लापता हैं. अगले ही दिन उसी नाले से एक और सूटकेस बरामद किया गया. जिसमें सड़ा-गला शव था. इस शव की शिनाख्त गुरमीत सिंह के रूप में की गईआरोपी की पहचान दिल्ली निवासी देविंदर कौर उर्फ सोनिया और गोमती नगर एक्सटेंशन लखनऊ के प्रिंस दीक्षित उर्फ विक्रम के रूप में हुई है. सोनिया के मुताबिक विक्रम ने ही पिता के मकान पर कब्जा करने के लिए उनकी हत्या की साजिश रची जिसमें वो भी शामिल थी.

तीन साल के मासूम बेटे पर पिता ने कराया 'एसिड अटैक' जानिए क्या है वजह

First published: 12 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी