Home » दिल्ली » Delhi 9th class student found dead in jeevan jyoti school toilet, pradyuman case, ryan international school, Hindi news
 

दिल्लीः स्कूल में एक और मासूम का कत्ल, बाथरूम में पीट-पीटकर मार डाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2018, 12:48 IST

राजधानी दिल्ली में एक और प्रद्युम्न हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है. यहां के एक नामी स्कूल के बाथरूम में बच्चे का शव मिला है. 9वीं क्लास के छात्र का शव मिलने से स्कूल में हड़कंप मच गया. मृतक की शिनाख्त तुषार के रूप में हुई है. परिजनों का आरोप है कि कुछ छात्रों से झगड़ा होने के बाद उसे स्कूल के छात्रों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया.

उत्तर-पूर्व दिल्ली के करावल नगर के एक निजी स्कूल के परिसर में 14 वर्षीय लड़के को उसके स्कूल के दोस्तों ने इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. तुषार सादत नगर स्थित जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र था. गुरुवार सुबह वह रोज की तरह घर से स्कूल जाने के लिए निकला था. वह स्कूल पहुंचा भी और करीब साढ़े दस बजे छात्रों ने उसे स्कूल के बाथरूम में पड़ा देखा.

सूचना मिलने पर स्कूल प्रशासन उसे लेकर जीटीबी अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को सीसीटीवी कैमरों में तुषार के टॉयलेट में जाने के बाद कुछ छात्र टॉयलेट में जाते दिख रहे हैं. पुलिस उन छात्रों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक मृतक छात्र के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं. पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

पुलिस का कहना है कि उन्हें पोस्टमार्ट रिपोर्ट का इंतजार है. उसके बाद वह कार्रवाई को आगे बढ़ाएंगे. मृतक का शुक्रवार को पोस्टमार्टम होना है. इसके लिए तीन डॉक्टरों की टीम का गठन किया गया है.

ये भी पढ़ेंः 'पद्मावत' के मेकर भंसाली को लेकर 'खिलजी' ने कही ये बड़ी बात

हालांकि छात्र की मौत को लेकर स्कूल प्रशासन ने एक अजीब बयान दिया है जिसे लेकर बवाल मच गया. प्रशासन का कहना था कि छात्र को बार-बार दस्त आ रहे थे. जिसकी वजह से वह अचेत हो गया और उसकी मौत हो गई.

 

वहीं पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) ए के सिंगला ने बताया कि लगभग 10.30 बजे लड़के स्कूल के शौचालय में बेहोश पाया गया था. जिसके बात स्कूल के छात्रों ने इसकी सूचना स्कूल प्रशासन को दी. स्कूल प्रशासन छात्र को पहले प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए. इसके बाद उसे दिलशाद गार्डन स्थित गुरुतेज बहादुर हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कौन है तुषार

तुषार परिवार के साथ करावल नगर इलाके में तुकनीर नगर के गली नंबर-3 में रहता था. इसके परिवार में पिता सुनील कुमार और मां निशा है. तुषार अपने परिवार का इकलौता बच्चा था. इसके पिता एमसीडी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं.

First published: 2 February 2018, 11:28 IST
 
अगली कहानी