Home » दिल्ली » Delhi: A bus got stuck in waterlogged Ring road near Hanuman Mandir in Yamuna Bazar area
 

दिल्ली: बाढ़ के पानी में डूबी यात्रियों से भरी बस, 30 लोगों को सुरक्षित बचाया गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 11:06 IST

दिल्ली में सुबह से हो रही भारी बारिश ने लोगों को मुसीबत मेें डाल दिया है. दिल्ली में यमुना बाजार इलाके में स्थित हनुमान मंदिर के पास रिंग रोड पर पानी में एक बस डूब गई. जिसमें से तीस यात्रियों को बचाया गया है. 

फिलहाल मौके पर दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है और यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इसके अलावा पंप से पानी निकाला जा रहा है. बता दें कि सुबह से हो रही भारी बारिश से एक तरफ जहां दिल्ली वासियों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है, वहीं बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न होने से खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि दिल्ली में आईटीओ के पास घुटनों तक पानी भर गया है. जिससे वाहनों के पहिए पानी में डूब गए हैं और जाम जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है. सुबह ऑफिस पहुंचने वालों के लिए बारिश आफत बनकर आई. कई वाहनों के इंजन में पानी भरने से वह बीच सड़क में ही खराब हो गए हैं.

भारी बारिश की वजह से जगह-जगह पानी भरने के कारण दिल्ली-एनसीआर में ट्रैफिक व्यवस्था पर ब्रेक लग गया है. दिल्ली और नोएडा में सड़कों पर लबालब पानी भर गया है. मौसम विभाग का कहना है कि अभी अगले 2 दिन इसी तरह बारिश के आसार हैं. 

First published: 1 September 2018, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी